विशेष

रूसी गायिका ने मस्जिद के सामने किया डांस, बाद में उसे इसका भुगतना पड़ा खामियाज़ा!

आपने अक्सर ऐसा सुना होगा कि किसी अभिनेत्री या अभिनेता ने कुछ कहा और उस पर बवाल हो गया हो। सोशल मीडिया पर उनके बयान की वजह से हंगाम हो जाये। वैसे भारत में आजकल लोगों के बयान की वजह से खूब हंगामें हो रहे हैं। लेकिन यह हंगामा किसी नेता या किसी अभिनेता के बयान की वजह से नहीं हुआ है बल्कि एक विडियो की वजह से हुआ है।

क्या आपको ऐसी कोई घटना याद है जिसमे म्यूजिक विडियो की वजह से सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया हो। यक़ीनन शायद ऐसा नहीं हुआ होगा, यह अपने आप में पहली बार है। चलिए हम आपको घटना के बारे में विस्तार से बताते हैं। तो हुआ यूँ कि एक रूसी गायिका रेज़ेदा गनीउल्लीना(Russian SInger Rezeda Ganiullina) ने अपने म्यूजिक एल्बम के लिए बैले डांस करके अपना विडियो शूट करवाया, वो भी मस्जिद के सामने और इसी वजह से सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया।

 इतना बड़ा हंगामा… ((Russian SInger Rezeda Ganiullina belly dance )

रेज़ेदा ने अपना यह म्यूजिक वीडियो तारस्तान शहर के एक मस्जिद के सामने फिल्माया था। उस वीडियो में रेज़ेदा (Russian SInger Rezeda Ganiullina) मस्जिद के सामने बैले डांसिग कर रही हैं। आपने ये तो सुना होगा कि किसी फिल्म में आपत्तिजनक सीन है और उसके लिए लोग हंगामा कर रहे हैं। जैसे अभी हाल में ही लीना यादव की रिलीज हुई फिल्म पार्च्ड में राधिका आप्टे के न्यूड सीन को लेकर सोशल मीडिया का माहौल काफ़ी गर्म था। लेकिन म्यूजिक विडियो की वजह से सोशल मीडिया पर हंगामा और विडियो के कड़े विरोध का यह पहला मामला है।

खैर जो भी हो बाद में लोगों के इतने कड़े विरोध को देखते हुए रेज़ेदा को लोगों की भावनाओं को ठेस पहुँचाने के लिए माफ़ी मांगनी पड़ी। आप भी विडियो देखिये कि ऐसा क्या था इस विडियो में की सोशल मीडिया पर इतना बड़ा हंगामा हो गया और माफ़ी मांगनी पड़ी।

विडियो यहाँ देखें:

Related Articles

Close