सोमनाथ मंदिर पर खतरे की घंटी, पाकिस्तानी आतंकी कर सकते हैं समुंद्री रास्ते से मंदिर पर हमला!

पिछले कुछ दिन में जो कुछ हुआ है उसकी वजह से देश के जो हालात बने हैं उससे कोई अनजान नहीं है। पहले पाकिस्तानी आतंकियों ने उरी में हमला करके 19 जवानों को शहीद कर दिया। भारत ने शहीदों का बदला लेने के लिए पाकिस्तान के POK में सेना भेजकर सर्जिकल स्ट्राइक को अंजाम दिया। इस बात से बौखलाया पाकिस्तान हर तरह से चाल चलने की फ़िराक में है। हर रोज किसी ना किसी जगह आतंकी हमले हो रहे हैं। कश्मीर में पाकिस्तान के घुसपैठ की कोशिश नाकाम रही है। ख़ुफ़िया सूत्रों ने बताया है कि अब पाकिस्तान समुन्द्र के रास्ते से भारत में घुसपैठ करने की कोशिश कर सकता है। सूत्रों ने यह भी बताया कि पाकिस्तान भारत में घुसने की पूरी तैयारी कर ली है। भारतीय ख़ुफ़िया सूत्रों को यह भी जानकारी मिली है कि पाकिस्तानी आतंकी गुजरात के सोमनाथ मंदिर (Somnath Temple Terrorists attack Threat)और द्वारका धाम पर हमले की साजिश कर रहे हैं। सूत्रों के अनुसार इसी कारण से देश के पश्चिमी सरहद पर सुरक्षा के बेहद कड़े इंतज़ाम किये गए हैं।

एक संदिग्ध नाव सौराष्ट्र के लिए निकल चुकी है (Somnath Temple Terrorists attack Threat)

ख़ुफ़िया एजेंसी के अनुसार कराँची से एक संदिग्ध नाव सौराष्ट्र के लिए निकल चुकी है। नाव द्वारिका के रास्ते गुजरात में घुसपैठ करने की कोशिश कर सकती है। खबर मिलते ही पूरे सौराष्ट्र को चौकन्ना कर दिया गया है और सुरक्षा को और बढ़ा दिया गया है। ख़ुफ़िया विभाग को जैसे ही इस बात की खबर मिली उसने तुरंत की कार्यवाई शुरू कर दी। इसी को ध्यान में रखते हुए गुजरात के सभी पुलिस अधिकारीयों की छुट्टियाँ रद्द कर दी गई है और उन्हें तुरंत काम पर लगने का आदेश दिया गया है। गुजरात के सभी IPS अधिकारियों को मुख्यालय में रिपोर्ट करने के लिए कहा गया है। गुजरात के सभी बड़े मंदिरों में सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम किये गए हैं, खासतौर पर द्वारिका मंदिर में कड़ी सुरक्षा बरती जा रही है।

भारत के ख़ुफ़िया विभाग को यह शक है कि पाकिस्तान आतंकवादियों की मदद से भारत के पक्षिमी क्षेत्रों पर हमला कर सकता है। पाकिस्तान इस बार इस हमले को समुद्र के रास्ते अंजाम देने की फ़िराक में है।