विराट के शतक जड़ते ही अनुष्का ने अपनी हरकत से कर दिया सभी को हैरान, जानिए ऐसा क्या किया?

केपटाउन – टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में कल खेले गए वनडे सिरीज के तीसरे मैच में भारत ने साउथ अफ्रीका को हराकर सीरीज में 3-0 से बढ़त बना ली। इस पूरी सीरीज के दौरान विराट कोहली गजब के फार्म में चल रहे हैं। बुधवार को केपटाउन में विराट कोहली के नाबाद 160 रनों के बेहतरीन पारी खेलकर एक बार फिर से साबित कर दिया कि क्यों वो मौजूदा दौर के सबसे बड़े बैट्समैंन हैं। विराट की विराट पारी की बदौलत टीम इंडिया ने दक्षिण अफ्रीका को तीसरे वन-डे मुकाबले में 124 रनों से करारी मात दी। लेकिन, मैच के बाद विराट की इस ऐतिहासिक पारी पर पत्नी अनुष्का ने जो रिएक्शन दिया वो सुर्खिय़ों में हैं।

दरअसल, अनुष्का ने अपने घर पर बैठकर पूरा मैच देखा और जैसे ही विराट ने शतक पूरा किया उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा – What A Guy. इसके बाद अनुष्का ने दो और तस्वीरें शेयर कीं और फिर What a Guy लिखा है। इन दोनों तस्वीरों में विराट एक में शतक बना चुके हैं और एक में वो शतक के बाद बल्ला उठाकर लोगों को दिखा रहे हैं। गौरतलब है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज के पहले मैच में भी टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने शतकीय पारी खेली थी।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इस मैच में119 गेंदो पर 112 रन बनाए थे। इस शतक के बाद भी अनुष्का ने कुछ ऐसी ही तस्वीरे शेयर की थीं। आपको बता दें कि अनुष्का और विराट एक परफेक्ट कपल बनकर उभरे हैं और दोनों हमेशा एक दूसरे के कामों की तारीफ करते रहते हैं। कुछ दिन पहले क्रिकेट के मैदान पर विराट की एंगेजमेंट रिंग चूमते हुए फोटो वायरल हुई थी। विराट ने अपनी एंगेजमेंट रिंग लॉकेट की तरह गले में डाली हुई है। शादी के बाद इस कपल का पहला Valentine डे है और दोनों अपने अपने काम में व्यस्त हैं।

आपको बता दें कि अनुष्का ने बुधवार को अपनी फिल्म ‘परी’, का ट्रेलर जारी किया था जिसपर विराट कोहली ने बेहद रोमांटिंक मैसेज दिया था। कल खेले गए मैच की बात करें तो भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच जारी 6 वनडे मैचों की सीरीज का तीसरे मैच में भारतीय टीम ने मेजबान टीम को 124 रनों से हराकर शानदार जीत हासिल की। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली के नाबाद 160 रनों की बदौलत 50 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 303 रन बनाए थे। लक्ष्य का पीछा करते हुए युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव के सामने साउथ अफ्रीका 40 ओवरों में 179 रनों पर ही ऑल आउट हो गई।

आपको बता दें कि पिछले साल के अंत में शादी करने वाले विराट और अनुष्का की शादी के चर्चे अभी भी हर जगह हो रहे हैं। इटली में शादी, नई दिल्ली और मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन के बाद अनुष्का विराट के साथ साउथ अफ्रीका गई हुई थीं। मुंबई रिसेप्शन के ठीक बाद विराट-अनुष्का इंडियन क्रिकेट टीम के साथ साउथ अफ्रीका पहुंचे थे। हालांकि, अनुष्का न्यू ईयर के समय विराट के साथ ही साउथ अफ्रीका में थीं और अब वो भारत वापस आकर अपनी अगली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हो गई हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.