बॉलीवुड

अमेरिकी एक्टर के प्यार में पागल थीं प्रियंका, रिलेशनशिप और पर्सनल लाइफ का खुद किया खुलासा

वेलेंटाइन वीक शुरू होने के साथ हर तरफ प्यार-मोहब्बत की बाते शुरू हो चुकी हैं ऐसे में बॉलीवुड इससे अक्षूता कैसे रह सकता है.. एक तरफ जहां आजकल बहुत से नए कपल के लिंकअप की खबरे आ रही हैं वहीं अब देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा के रिलेशनशिप को लेकर बड़ा खुलासा हुआ और ये खुलासा और किसा ने नहीं बल्कि प्रियंका ने खुद ही किया है । दरअसल प्रियंका ने अपने उस रिलेशनशिप के बारे में बताया जिसकी खबर अब तक मीडिया में नहीं आई थी।

बॉलिवुड दिवा प्रियंका चोपड़ा आजकल हॉलिवुड में अपने जलवे बिखेर रही हैं पर इसी बीच उनके रिलेशनशिप और शादी को लेकर भी कई तरह की खबरें आती रहती हैं। वैसे बॉलीवुड अब तक उनका नाम अक्षय कुमार, शाहिद कपूर से लेकर शाहरुख खान तक से जुड़ चुका है लेकिन हाल ही में उनके हॉलिवुड एक्टर के साथ रिलेशन की भी खबर सामने आई है और खास बात ये है कि इसके बारे में मीडिया ने कोई कयास नहीं लगाए हैं बल्कि खुद प्रिंयका ने इसके बारे में मीडिया को बताया है।

जी हां, दरअसल हाल ही में फिल्मफेयर को दिए एकइंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कहा है कि, ‘मैं जिंदगी में सिर्फ एक बार शादी करने में यकीन करती हूं। मैं एक सीरियस रिलेशनशिप में थी लेकिन इस बात को तकरीबन एक साल हो गया है और तभी से मैं सिंगल हूं।’ अपने पर्सनल लाइफ के बारे में खुलकर बताते हुए प्रियंका ने बताया कि , ‘मैं आजतक कई लोगों से मिली और कई के साथ हैंगआउट करती हूं.. मैं लोगों को मौका देती हूं कि वे मुझे इम्प्रेस करें पर अभी तक मुझे कोई समझ नहीं आया।’ साथ ही प्रियंका ने ये भी कहा कि , ‘ऐसा नहीं है कि मेरे आसपास अच्छे लड़के या ऑफर नहीं हैं पर बात ये है कि मैं किसी को डेट करने के मूड में नहीं हूं और दोबारा से अपना लक भी आजमाना नहीं चाहती हूं।’

प्रियंका ने अपने करेंट स्टेटस के बार मे बताते हुए कहा कि , ‘मैं अभी काफी लंबे समय बाद सिंगल हुई हूं.. मुझे बहुत सारा अटेंशन मिलता है लेकिन मुझे समझ नहीं आता कि इसके साथ क्या करूं हां पर मुझे ये सब पसंद है।’ साथ ही प्रियंका चोपड़ा ने फिल्मफेयर को दिए इस इंटरव्यू में अपने शादी के सवाल पर कहा कि – ‘शादी कभी प्लानिंग से नहीं होती.. बस आपको अपने लिए किसी खास को तलाशना होता है.. मुझे अगर अपना मिस्टर राइट मिल जाए तो मैं तुरंत शादी कर लूंगी फिलहाल मुझे वो अभी तक नहीं मिला हैं।’

वैसे प्रिंयका के बॉलीवुड लिंकअप  की बात करें तो साल 2006 में आई ‘डान’ फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका और शाहरुख के  अफेयर की खबरे बॉलीवुड गलियारे में चर्चा में थी हालांकि बाद में ये सिर्फ एक अफसाना बनकर रह गया और इस खबर पर कोई पुख्ता जानकारी नहीं मिली। हालांकि अब प्रियंका जिस रिलेशनशिप के टूटने की बात कर रही हैं वो अमेरिकी एक्टर से था। दरअसल फिल्मफेयर को दिए इसी इंटरव्यू में जब प्रियंका से ये पूछा गया कि किया आपने अमेरिका में किसी को डेट किया तो उन्होंने कहा, ‘हां, लेकिन यह रिलेशन आगे तक नहीं चला वरना सबको पता चल ही जाता।

Back to top button
?>