बॉलीवुड

आखिरकार सलमान खान को मिली उनकी मनपसंद लड़की, ट्वीट कर खुद किया खुलासा तो दुनिया रह गई दंग

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान वैसे अब तक तो कंवारे है पर इंडस्ट्री में अगर किसी एक्टर के लिंकअप की सबसे अधिक खबरे आती हैं तो वो सलमान ही हैं। सलमान जब से इंडस्ट्री मे तब से उनके अफेयर की खबरे आती रही है .. कभी वो उनके सीरियस टाइप रिलेशनशिप सुर्खियों में आते हैं तो कभी वो किसी नवोदित एक्ट्रेस पर मेहरबान पाए जाते हैं। ऐसे में उनके सम्बंध हमेशा से खबरे बनाते रहे हैं .. अक्सर मीडिया में उनकी शादी की खबरो के साथ ही ऐसी खबरे आती रहती हैं कि फलां एक्ट्रेस पर सलमान का दिल आ चुका है हालांकि सलमान खुद हमेशा ऐसी खबरों का खंडन करते आएं है पर अब सलमान ने खुद ही उस लड़की के बारे में खुलासा किया जिसका उन्हे लम्बे समय से इंतजार था .. जी हां, मंगलवार को सलमान ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट करके ये कहा है कि मुझे लड़की मिल गई। चलिए आपको बताते हैं कि आखिर ये लड़की है कौऩ?

बॉलीवुड के दंबग यानी सलमान ने बुधवार एक चार शब्दों का ट्वीट करके सारी दुनिया को हैरान कर दिया .. दरअसल सलमान ने अपने ऑफिश्यल ट्विटर अकाउंट पर ये लिखा कि ‘मुझे लड़की मिल गई’। ऐसे में जैसे ही ये ट्वीट हुआ लोग ये सोचने पर मजबूर हो गई कि आखिर सलमान किस लड़की की बात कर रहे हैं। इस ट्वीट के साथ ही सलमान की शादी की खबरें ट्विटर पर छा गईं और सलमान के फैन्स उन्हें इसके लिए बधाई भी देने लगे जबकि कुछ ऐसे भी फैन्स हैं जो इस बात पर उनकी टांग खींच रहे हैं। सोशल मीडिया पर तो जैसे ये खबर आग की तरह फैल गई.. हर कोई सलमान की पंसद की इस लड़की के बारे में जानना चाहता है ।

हालांकि जब तक लोग इस के बारे में कयास लगाते सलमान ने खुद ही इसका खुलासा कर दिया और अपने एक दूसरे ट्वीट में एक खूबसूरत सी लड़की की तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा- “चिंता करने की कोई बात नहीं है’। आयुष शर्मा की फिल्म लवरात्रि के लिए लड़की मिल गई वारिना। तो डोन्ट वरी बी हैप्पी”।

दरअसल सलमान ने कुछ दिन पहले ही ये एलान किया था उनकी प्रोडक्शन कम्पनी फिल्म लवरात्री बन रही है..ऐसे में सलमान ने अपने बहनोई आयुष शर्मा के लिए बन रही फिल्म की हिरोइन के नाम का ऐलान किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला कर रहे हैं। अभिराज जाने-माने निर्देशक अली अब्बास जफर के असिस्टेंट डायरेक्टर रहे हैं। इस तरह ये फिल्म सलमान के बहनोई आयुष शर्मा, फिल्म की हिरोइन वारिना और निर्देशन अभिराज तीनो के लिए डेब्यू फिल्म है। गौरतलब है कि अभिराज और सलमान की पहली मुलाकात फिल्म ‘सुल्तान’ के सेट पर हुई थी। ऐसे में इस फिल्म के साथ सलमान खान अपने बहनोई आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं ।

वैसे अगर आप वारिना के बारे में ये सोच रहे हैं कि वो पहली दफा पर्दे पर नजर आने वाली हैं तो ये गलत है दरअसल वो इससे पहले डेयरी मिल्क चॉक्लेट के टीवी कॉमर्शियल में नजर आ चुकी हैं। वारिना के बारे में फेसबुक पेज पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक वो पिता ईरानी हैं और अफगानी मां की इकलौती बेटी हैं .. उन्होंने अपना करियर 2013 में मॉडलिंग से शुरू किया था।

Back to top button