लोकसभा में पीएम मोदी ने सहयोगी पार्टियों के हंगामे के बीच कांग्रेस को जमकर लताड़ा

नई दिल्ली:  लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर पीएम मोदी ने कांग्रेस की सरकार पर करारा हमला बोला है।  लोकसभा में बजट सत्र चल रहा है, ऐसे में विपक्ष लोकसभा में सरकार को घेरती हुई नजर आ रही है, लेकिन पीएम मोदी ने हंगामे के बीच भी अपनी बात रखी। आइये जानते हैं कि पीएम मोदी ने लोकसभा में कांग्रेस की सरकार पर क्या हमला बोला है?

पीएम मोदी ने कांग्रेस की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि आज ये हमसे सवाल पूछते हैं, जबकि देश इनके ही जहर की सजा भुगत रहा है। बता दें कि लोकसभा में पीएम मोदी ने कांग्रेस को आजादी के बाद के दिन भी याद दिलाते हुए कहा कि यदि आपने कुछ काम किया होता तो आज देश और भी ज्यादा आगे होता।

पीएम मोदी ने आगे कहा कि अगर सरदार वल्लभ को पीएम बनाया गया होता तो आज पूरा का पूरा कश्मीर होता, लेकिन आपने हमेशा अपने एक परिवार के लिए पूरे देश की कुर्बानी दे दी। इसके आगे कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा कि  आज आप हमसे सवाल पूछते हो कि विकास कहा हुआ, 70 सालों से देश ने जो जहर पिया है, उसी का कर्ज उतार रहा हूं। बता दें कि इस दौरान पीएम मोदी ने लोकतंत्र की बात करते हुए कहा लोग कहते हैं कि नेहरू जी ने लोकतंत्र लाया जबकि हकीकत इससे अलग है।

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि आपने हमेशा सच को दबाया है, और आज चिल्ला रहे हैं। इसके अलावा पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस वाले हमें लोकतंत्र न सिखाए, लोकतंत्र हमारे खून। आपको बता दें कि जब पीएम मोदी भाषण दे रहे थे तब उनकी सहयोगी पार्टियां संसद में जुमलेबाजी बंद करो का नारा लगा रही थी, लेकिन फिर भी पीएम मोदी ने हंगामे के बावजूद अपनी बात रखी।

अपने संबोधन को जारी रखते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि हम जो काम हाथ में लेते हैं, उसे पूरा करने की कोशिश करते हैं, ऐसे में  जनता की आंखों में धूल झोंकना हमारा काम नहीं, बल्कि आपका काम है। इसके बाद पीएम मोदी ने कहा कि सरकारों का क्या, वो तो  आती जाती रहती हैं, देश बना रहता है और आगे भी यही जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.