कांग्रेस का दावा ‘राहुल गांधी दूसरी बार रोकेंगे मोदी लहर, पस्त हो जाएगी बीजेपी’

नई दिल्ली: राजस्थान उपचुनाव के नतीजों ने कांग्रेस की डूबती नैया को मानो जैसे सहारा दे दिया हो। जी हां, उपचुनाव के नतीजों से कांग्रेस पार्टी के अंदर एक उम्मीद की लहर दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि गुजरात में राहुल गांधी के तेवर से मोदी लहर फिकी पड़ी थी, जिसकी वजह से कांग्रेस पार्टी को उम्मीद है कि राहुल इस बार मोदी लहर को पूरी तरह से रोकने में कामयाब होंगे। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

कांग्रेस पार्टी लगातार ये दावा करती हुई नजर आ रही है कि राहुल गांधी के नेतृत्व में पार्टी अच्छा कर रही है, आने वाले दिनों में पार्टी फिर से उभरेगी। दरअसल, कांग्रेस पार्टी के नेताओ का  कहना है कि राहुल गांधी ही मात्र एक ऐसे नेता है, जो मोदी लहर को फिर से रोकने में कामयाब होने के साथ ही मोदी का एक मात्र विकल्प हैं। बताते चले कि कांग्रेस पार्टी राहुल गांधी को देशभर में निखारना चाहती है।

ऐसे में राहुल गांधी के लिए अपनी एक मजबूत छवि बनाने की सबसे बड़ी चुनौती है तो इसके बाद राहुल के लिए पार्टी की छवि को संवारना भी बड़ा काम हैं, जिसके लिए राहुल गांधी बीजेपी की राह पर चलकर ही रणनीति बनाते दिख रहे हैं। आपको याद दिला दें कि राहुल गांधी ने गुजरात चुनाव में बीजेपी के नक्शे कदम पर चलते हुए बीजेपी का वोट बैंक कम करने में काफी हद तक कामयाब रहे, जिसके बाद से ही कांग्रेस पार्टी में उम्मीद की लहर दिखाई दे रही है।

कांग्रेस पार्टी का कहना है कि राजस्थान उपचुनाव में बीजेपी को करारी मात देने के बाद से ही पार्टी में एक बार फिर से जोश आ गया है, जिसका लाभ हमें आगामी विधानसभा चुनावों के साथ ही लोकसभा चुनाव में भी मिलेगा। बताते चलें कि पार्टी नेताओं ने दावा किया है कि राहुल गांधी हरहाल में मोदी लहर को खत्म कर देश का बेहतर नेतृत्व करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.