अरविन्द केजरीवाल ने राहुल गाँधी पर साधा निशाना, कहा सेना के बारे में ऐसे शब्दों का प्रयोग निंदनीय है!

सेना के जवानों को लेकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करने की कोशिश करने वाले राहुल गाँधी के ऊपर दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल भड़क गए हैं। केजरीवाल ने राहुल के बयान की निंदा करते हुए कहा है की आपको राजनीति करनी है तो किसी और बात को लेकर कीजिये (Arvind Kejriwal Slammed Rahul Gandhi)। जो लोग देश के लिए जान देते हैं उनके बारे में इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किस तरह से कोई कर सकता है। जो जवान अपनी परवाह किये बगैर देश की रक्षा में अपने प्राणों की आहुति दे देते हैं उनके बारे में कांग्रेस के राहुल गाँधी का यह बयाँ बहुत ही शर्मनाक है।

यह एक ऐसा समय है देश के अन्दर जब दुश्मन मुल्क हमपर हमला करने की तैयारी में है और हम आपस में ही ऐसी बात कर रहे हैं। यह एक ऐसा समय है जब सबको मिलकर साथ रहना चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि राहुल ने यह बहुत ही गैरजिम्मेदाराना हरकत की है और मैं उनके इस बयान की कड़ी निंदा करता हूँ।

ज्ञात हो की राहुल गाँधी ने मोदी के ऊपर ये आरोप लगाया था की मोदी सेना के सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर अपनी सियासत चमकाने में लगे हुए हैं और सैनिकों के खून की दलाली कर रहे हैं। वह शहीद हुए सैनिकों के दम पर राजनीति कर रहे हैं। राहुल गाँधी के इस बयान पर बीजेपी ने भी राहुल को घेरे में ले लिए है।

राहुल गाँधी ने कहा था की सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक किया, जम्मू में अपनी जान गँवाई और आप उनके ऊपर राजनीति करने की कोशिश कर रहे हैं। राहुल की यह बात अरविन्द केजरीवाल को हजम नहीं हुई। एक तरफ जहाँ सारा देश शहीद हुए सैनिकों का दुःख मन रहा है वही दूसरी तरफ राहुल का सेना को लेकर ऐसा दोयम दर्जे का बयान बहुत ही शर्मनाक है।

अरविन्द केजरीवाल ने क्या कहा, विडियो में देखें ((Arvind Kejriwal Slammed Rahul Gandhi):

https://www.youtube.com/watch?v=mRP7UGpsrSc

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.