समाचार

कर्नाटक में पीएम मोदी का बड़ा वार ‘एग्जिट गेट पर खड़ी है कांग्रेस’

कर्नाटक:  कर्नाटक में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, ऐसे में चुनाव से पहले पीएम मोदी कर्नाटक में जनता का मूड बनाने के लिए गये हैं। बता दें कि कर्नाटक में अभी कांग्रेस की सरकार है, ऐसे में बीजेपी कांग्रेस को यहां से बाहर फेंकने की कवायद कर रही है। पीएम मोदी ने कर्नाटक में कांग्रेस सरकार पर एक के बाद एक जबरदस्त वार किया, इस दौरान पीएम मोदी ने सीधे कांग्रेस पर वार किया। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में क्या खास है?

कर्नाटक की जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेसियों ने इस देश में बहुत लूट मचाई है, जिसका जवाब अब जनता दे रही है, ऐसे में अब कर्नाटक की जनता की बारी है कि वो कांग्रेसियों को वोट से सबक दें। बताते चलें कि इस दौरान पीएम मोदी ने कर्नाटक की सरकार समेत कांग्रेस पार्टी को जमकर लताड़ा है। जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अब कर्नाटक को विकास के लिए बीजेपी के साथ की जरूरत है।

पीएम मोदी ने भाषण के दौरान इशारों ही इशारों में बीएस येदियुरप्पा को सीएम उम्मीद्वार बनाने की तरफ संकेत दिया। अपने संबोधन को जारी रखते हुए पीएम मोदी ने आगे कहा कि कर्नाटक में अपराधियों का राज है, यहां उल्टी गंगा बहती है, ऐसे में यहां की जनता परेशान हो चुकी है। पीएम मोदी ने आगे कहा कि अब कर्नाटक की जनता कांग्रेसियों को मुंह तोड़ जवाब देगी। पीएम मोदी ने आगे कहा कि हमारे कार्यकर्ताओं की हत्या हो रही है, ऐसे में अब वक्त आ गया है कि प्रदेश को भ्रष्टाचार और अपराध मुक्त बनाया जाये।

कर्नाटक की जनता को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कभी 250 करोड़ तो कभी 2500 करोड़ भ्रष्टाचार की खबरें आती हैं, ऐसे में कर्नाटक की पहचान 10% वाली सरकार के तौर पर हो गई है, लेकिन यहां चढ़ावा दिए बिना काम नहीं होता, ऐसे में खून खराबा से बचने के लिए कर्नाटक में बीजेपी की सरकार आनी जरूरी है। यहां खून की खोली खेली जा रही है, इसे अब बंद करना पड़ेगा।

Back to top button