बॉलीवुड

इस मामूली एक्टर के पीछे-पीछे घुमती थीं दीपिका पादुकोण, तस्वीरें देखकर नहीं होगा यकीन : देखिए

मुम्बई – संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर पूरे देश में काफी दिनों तक बवाल मचा रहा। फिलहाल फिल्म रिलीज हो चुकी है और पूरे देश व विदेशों में भी अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म में पद्यावती का किरदान निभाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी विवादों में घिरी हुई थीं। संजय लीला भंसाली की फिल्म पर देश में बैन लगा दिया गया था जिसके बाद कोर्ट ने फैसला दिया और फिल्म रिलीज हुई। गौरलतब कि रिलीज पर इसलिए बैन लगाया है क्योंकि फिल्म में कुछ ऐसे सीन है जो करणी सेना के मुताबिक नहीं होने चाहिए। करणी सेना ने सिनेमाघर जलाने, जान से मारने और हिंसा फैलाने की धमकी दी थी और रिलीज के बाद भी काफी बवाल हुआ।

फिलहाल फिल्म देश और विदेश में अच्छी कमाई कर रही है। लेकिन, आज हम आपको फिल्म में पद्यावती का किरदार निभाकर सभी के दिनों पर राज करने वाली दीपिका पादुकोण के उन दिनों की बात बताने जा रहे हैं जब वो एक मॉडल हुआ करती थीं। भले ही दीपिका की गिनती आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में की जा रही हो लेकिन मॉडलिंग के दिनों में दीपिका क्या करती थी जानकर आप हैरान रह जाएंगे। मॉडलिंग के दिनों में कोई उन्हें पहचानता भी नहीं था।

दीपिका के लिए बॉलीवुड में ऐसा मुकाम हासिल करना कभी आसान नही था। दीपिका ने बॉलीवुड में आने से पहले मॉडलिंग के दिनों में कड़ी मेहनत की और खुद की जगह बनाई। दीपिका ने अपने करियर की शुरुआत तब की जब वह 18 वर्ष की थी। दीपिका ने अपने मॉडलिंग कैरियर के लिए स्नातक स्तर की पढ़ाई छोड़ दी थी। दीपिका मॉडलिंग में कैरियर बनाना चाहती थी, वह बैडमिंटन खिलाड़ी भी थी, क्योंकि उसके पिता प्रकाश पादुकोण एक जाने माने बैडमिंटन खिलाड़ी थे।

आज दीपिका बॉलीवुड की सबसे बड़ी स्टार बन चुकी हैं। ऐसे में उनकी एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जिनमें वो एक्टर फरदीन खान के साथ बैकग्राउंड मॉडल के रूप में नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि साल 2007 में फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में एंट्री लेने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण पहले एक मॉडल थीं। जो तस्वीर सामने आई है वह सा 2005 के एक फैशन शो की है जिसमें फरदीन शो स्टॉपर और दीपिका बैकग्राउंड मॉडल थीं। गौरतलब है कि साल 2004 में दीपिका ने प्रसाद बिदापा के साथ एक मॉडल के रूप में अपना फुलटाइम करियर शुरू किया था।

और तब से, दीपिका ने एक लंबा सफर तय किया है। दीपिका ने आज जो हासिल किया है उसपर उनके प्रशंसक, दोस्त और परिवार फैसले पर गर्व कर रहे हैं। यह तस्वीर 13 साल पहले कि है। 13 साल पहले बैकग्राउंड मॉडल रहने वाली दीपिका आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस हैं और फरदीन खान फिल्मों में अब नज़र ही नहीं आते। आपको बता दें कि दीपिका की फिल्म पद्यावती इन दिनों अच्छी कमाई कर रही हैं और फिल्म ने 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। पद्मावती में विवाद का मुख्य कारण फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी का गुणगान करना है। कहा जा रहा था कि फिल्म में खिलजी और रानी पद्मिनी के बीच ड्रीम सीक्वेंस फिल्माया गया है।

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close