18 साल के लड़के के साथ 32 साल की एक्ट्रेस की ऐसी तस्वीरें लीक, लोग बोले – बच्चे के साथ ये सब…

मुम्बई – ईशा गुप्ता एक बार फिर से खबरों में वापस आ गई हैं। अगर आप ईशा गुप्ता को नहीं जानते तो आपको बता दें कि आपने इन्हें हाल ही में रिलीज हुई फिल्म बादशाहो में देखा होगा। अगर आपने बादशाहो नहीं देखी तो आपको बता दें कि ईशा को आपने जन्नत 2 में इमरान हाशमी के साथ देखा होगा। बादशाहों के बाद एक बार फिर से ईशा गुप्ता सुर्खियों में है वो भी किसी फोटोशूट्स के लिए नहीं, बल्कि लोगों को “बेवकूफ” कहने की वजह से। दरअसल, हाल ही में ईशा ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिनमें वो एक 18 साल के लड़के के साथ नजर आ रही थी।

तस्वीर में ईशा इस लड़के को किस करती हुई नज़र आ रही थी। आपको बता दें कि ईशा गुप्ता बॉलीवुड से ज्यादा सोशल मीडिया पर फेमस हैं। ईशा को आखिरी बार आपने अजय देवगन की फिल्म ‘बादशाहो’ में देखा होगा। इसके बाद से अभी तक उनकी कोई भी फिल्‍म नहीं आई है। अब ईशा की सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की हैं जिन्हें देखकर आपको भी विश्वास नहीं होगा। दरअसल, ईशा गुप्ता ने एक 18 साल के लड़के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों को ईशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

तस्वीरों को शेयर करते हुए ईशा ने जो कैप्‍शन लिखा है उसे देखकर लोग हैरान रह गए। ईशा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें ईशा के एक 18 साल का लड़की किस करता दिखाई दे रहा है। ईशा ने फोटो में कैप्शन लिखा है – “my one and only” और “my love”। ये तस्वीरें ईशा की दुबई ट्रिप के दौरान की हैं। आपको बता दें कि ईशा गुप्ता को अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी बोल्ड तस्वीरों के लिए जाना जाती है। कुछ महिनों पहले भी ईशा गुप्ता सोशल मीडिया पर बोल्ड तस्वीरें शेयर करने को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं थी। लोगों ने उनके संस्कारों और धर्म पर सवाल उठाए थे।

कुछ महिनों पहले ईशा गुप्ता ने कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की थी। ये तस्वीरें उनके लेटेस्ट बिकिनी फोटोशूट की थी। इस फोटोशूट में ईशा के बोल्ड अंदाज को देखर फैन्स हैरान कर गये थे। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन बोल्ड तस्वीरों पर ईशा के फैन्स ने अच्छी और बुरी दोनों तरह कि प्रतिक्रियाएं दी। ज्यादातर लोगों ने ईशा को बुरा ही कहा था। गौरतलब है कि मिस इंडिया इंटरनेशनल का ख़िताब जीतने के बाद ईशा ने बॉलीवुज में कदम रखा है।

बॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म भट्ट कैम्प की जन्नत 2 थी। इस फिल्म से ईशा ने बॉलीवुड में एंट्री की और लोगों को अपनी खूबसूरती से दिवाना बनाया। इसके बाद ईशा गुप्ता फिल्म राज 3 में नजर आई। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग देखकर हर कोई हैरान रह गया। क्योंकि, ईशा से किसी ने ऐसी एक्टिंग की उम्मीद नहीं की थी। महेश भट्ट ने एक बार ईशा गुप्ता की तुलना मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐंजिलीना जोली से भी की थी। राज 3 के बाद ईशा अभय देओल के अपोजिट फिल्म चक्रव्यू में नजर आई थी। ईशा ही हालिया फिल्म का नाम बादशाहो था जिसमें वो इमरान हाशमी और अजय देवगन के साथ नजर आई थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.