सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अदनान का ट्वीट – “पाकिस्तानी और आतंकवादी में नहीं है कोई अंतर”

दिल्लीः पाकिस्‍तान पर सर्जिकल स्‍ट्राइक के बाद भारतीय सेना और पीएम मोदी के समर्थन में ट्वीट करने पर अदनान सामी को भारी विरोध का सामना करना पड़ा था। पाकिस्‍तानी मूल के अदनान सामी ने टि्वटर पर भारतीय सेना को बधाई दी थी। हाल ही में एक कार्यक्रम में पहुंचे अदनान से जब इंडियन आर्मी द्वारा पाक अधिकृत कश्मीर में किए गए सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘ये ट्वीट्स मेरे दिल से निकले थे। आतंकवाद की कोई सरहद नहीं होती। आतंकवादी मुंबई में भी हमले करते हैं, पेशावर और पेरिस में भी हमले करते है। इस ट्वीट के लिये मैं अपनी आलोचना करने वाले लोगों को माफ करता हूं।’ Surgical Strike Adnan tweet.

adnan-tweets-2

मां, भाई और बेटे अभी भी पाकिस्तान में –

भारत की नागरिकता लेने वाले पाकिस्तानी मूल के इस गायक ने कहा कि उनकी मां, भाई और बेटे अभी भी पाकिस्तान में ही हैं और भारतीय सेना की यह कार्रवाई किसी क्षेत्रीय विवाद को लेकर नहीं थी, बल्कि आतंकवाद के खिलाफ थी, जो कि मानवता के लिए सबसे बड़ा खतरा है।

अदनान का यह ट्वीट आते ही उनके पाकिस्‍तानी फैंस जैसे बौखला गए। इसके बाद वे अदनान के खिलाफ ट्वीट पर ट्वीट करने लगे। कईयों ने तो उन्‍हें गालियां देना भी शुरू कर दीं। इसके बाद अदनान ने ट्वीट किया, ‘पाकिस्‍तानी मेरे पहले ट्वीट से नाराज हैं। उनका गुस्‍सा बताता है कि आतंकवाद और पाकिस्‍तान एक ही हैं।’  बता दें कि अदनान सामी मूल रूप से पाकिस्तान से हैं लेकिन साल 2015 में उन्हें भारत की नागरिकता मिल गई थी और वह अब भारत के नागरिक हैं।

 सर्जिकल स्ट्राइक के बाद अदनान का ट्वीट, जिस पर पाकिस्तान के कई लोग भड़क गए  –

andan-tweets-1