मां की मदद करने पहुंचा लड़का, पर टॉयलेट में ही करनी पड़ी मंगेतर से शादी

वैसे तो देश-दुनिया में कई तरह की शादियां चर्चा में आती रहती हैं पर कुछ शादियां इतनी अलग होती हैं कि वो खबरों की सुर्खियां ही बन जाती है। हाल ही में अमेरिका के न्यू जर्सी में ऐसी ही एक अजीबोगरीब शादी का मामला सामने आया है, यहां शादी करने जा रहे एक कपल के साथ कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें लेडिज टॉयलेट में शादी करनी पड़ी। खबरों की माने तो न्यू जर्सी के मॉनमाउथ काउंटी कोर्टहाउस के जज को आखिर वक्त में निर्धारित शादी की जगह बदलनी पड़ी और लेडिज टॉयलेट में पहुंचकर इस कपल की शादी करानी पड़ी।ऐसे में टॉयलेट में हुई इस अनोखी शादी का वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

ये मामला 2 जनवरी का बताया जा रहा है और इस अनोखी शादी में दुल्हन बनी लड़की का नाम मारिया शुलज और दुल्हा बने लड़के का नाम ब्रायन है। दरअसल हुआ यूं कि 2 जनवरी के दिन ब्रायन और मारिया न्यू जर्सी के मॉनमाउथ काउंटी कोर्टहाउस में शादी करने पहुंचे थे।शादी के लिए पहले से सारी तैयारियां कर ली गई थी और शादी के कुछ वक्त तक सबकुछ सही ही चल रहा था.. ब्रायन और मारिया के परिजनो के साथ सभी गेस्ट इस मौके पर इंज्वॉय कर रहे थे, पर तभी शादी से महज कुछ देर पहले ही ब्रायन की मां की तबीयत खराब होने लगी और उन्हें अचानक अस्थमा का अटैक आ गया। ऐसे में उन्हे जज के चेम्बर से लेडिज टॉयलेट लाया गया।

जब ब्रायन को अपनी मां के इस हालत के बारे में पता चला तो वो भी उनकी मदद करने के लिए लेडिज टॉयलेट में चला गया। ब्रायन अपनी मां को  माउथ टू माउथ ऑक्सीजन देने की कोशिश करने लगा.. पर इसके बावजूद ब्रायन की मां की हालत में कोई सुधार नजर नहीं आ रहा था। ऐसे में अस्पताल से डॉक्टर्स को भी बुलाया गया। जब तक वहां डॉक्टर्स पहुचें और इलाज शुरू हुआ उसमें काफी टाइम लग गया .. वहीं दूसरी तरफ, उसकी शादी का वक्त भी निकला जा रहा था और स्थिति ये थी कि अगर वो शादी उस दिन नहीं होती तो इस कपल को फिर नए सिरे से मैरिज लाइसेंस के लिए अप्लाई करना पड़ता जिसमें लगभग 45 दिन लग सकते थे।

ऐसे में जब ब्रायन की मां की स्थिति के बारे में शादी कराने वाले जज को पता चला तो वो उसी लेडिज टॉयलेट में पहुंच गए जहां ब्रायन और उसकी मां मौजूद थी। खबरों के मुताबिक जज ने जब वहां स्थिति देखी तो उन्होंने टॉयलेट में ही ब्रायन और मारिया की शादी कराने का फैसला लिया और फिर में जज केटी गमर ने ब्रायन की मां और परिजनो के सामने ही ये शादी उसी टॉयलेट में ही करवा दी। इसके बाद जब इस शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो सभी जज की नेकदिली की तारीफे करने लगें।

साथ ही इस अनोखी शादी को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं और इस शादी के वीडियो फेसबुक और दूसरे सोशल साइट्स पर खूब वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.