चमचमाती लाइट्स और खूबूसरत नजारों के बीच रैम्प पर चलती माडल्स की अदाएं तो लोगों को खूब लुभाती हैं.. उनके हर एक कदम पर लाखों दिल घड़कते हैं, शोख अदा पर सबकी नजरे टिक जाती हैं। लेकिन कई बार रैम्प के इन खूबसूरत नजारों के बीच कुछ ऐसा भी घटित हो जाता है जिसकी लोग कल्पना भी नहीं कर सकते हैं.. कुछ ऐसा ही हाल तब हुआ जब रैंप पर बेफिक्र कैटवॉक कर रही एक मॉडल कपड़ों में अचानक आग लग गई.. उसके कपड़े धू-धू कर जलने लगे, ऐसे वहां मौजूद आयोजकों ने किसी तरह उस आग पर काबू पाई और मॉडल की जान बचाई।

ये हादसा अमेरिका के साल्वादोरियन ब्यूटी पीजेंट के कॉन्टेस्ट की है जहां रैम्प पर कैटवॉक दौरान एक मॉडल के कॉस्ट्यूम में अचानक आग लग गई। दरअसल सूत्रों के मुताबिक साल्वादोरियन ब्यूटी पीजेंट कॉन्टेस्ट की मॉडल रानी, जो कास्ट्यूम पहनकर कर रैम्प पर आई उसमे पंख वाली टोपी लगी थी.. ये पंखो वाली टोपी  काफी बड़ी थी जिससे कि मॉडल रानी के लिए उस टोपी को संभालना भी मुश्किल हो रहा था। वहीं उसके साथ ही स्टेज पर दो युवक मशाल लिए खड़े थे, जिन्हे स्टेज के डेकोरेशन के लिए वहां खड़ा किया गया था, पर यही डेकोरेशन हादसे की वजह बन गया।

असल में हुआ ये कि जो दो लड़के मशाल लेकर स्टेज पर खड़े थे उनमें से एक लड़के की मशाल से मॉडल रानी की टोपी में आग लग गई। हालांकि शुरुआत में रानी को आग का पता ही नहीं चला.. कुछ सेकेंड तक सब ठीक चल रहा था और वो आराम से कैटवॉक करती रही, लेकिन तब तक टोपी में आग फैल गई और उसकी वो धू-धू कर जलने लगी।

ऐसे में स्टेज के पास मौजूद लोगों को आग दिखी तो वो दौड़कर मॉडल के पास पहुंचे और उस आग को किसी तरह से बुझाया । हालांकि जब तक लोगों ने उस आग को बुझाने की कोशिश की तब तक मॉडल की पंख वाली टोपी पूरी तरह जल चुकी थी। वैसे समय रहते आग पर काबू पा लेने की वजह से मॉडल रानी को किसी तरह की शारीरिक नुकसान नहीं पहुचां और आग बुझने के बाद वो तुरंत ही स्टेज छोड़कर वहां से भाग निकली। वैसे अचानक हुए इस हादसे की वजह से इस ब्यूटी कॉन्टेस्ट को कुछ देर के लिए रोकना पड़ा और फिर कुछ देर बाद दोबारा से कॉन्टेस्ट को शुरू किया गया।

साल्वादोरियन ब्यूटी पीजेंट कॉन्टेस्ट की मॉडल के कपड़े में लगी आग का वीडियो सोशल मीडिया पर इनदिनों खूब वायरल हो रहा है। आप भी देखिए वीडियो…

Leave a Reply

Your email address will not be published.