समाचार

योगी के मंत्री ने खोली पोल कहा ‘बीजेपी शासन में भ्रष्टाचार सौ गुना बढ़ा’

उत्तर प्रदेश: यूपी में बीजेपी सरकार को न सिर्फ विपक्ष का सामना करना पड़ा रहा बल्कि सहयोगी दलोंं से भी विरोध का सामना करना पड़ रहा है। यूपी में प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने वाली बीजेपी के लिए सरकार को सुचारू ढंग से चलाना आसान नहीं दिख रहा है, इसके पीछे खुद की ही सहयोगी पार्टी से बागी हुए नेताओं को माना जा रहा है। आइये जानते हैं कि हमारे इस रिपोर्ट में खास क्या है?

बीजेपी के साथ मिलकर यूपी में आगामी लोकसभा का चुनाव लड़ने की बात करने वाले योगी कैबिनेट के मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक बार फिर से सरकार के खिलाफ बड़ा बयान दिया है। जी हां, यूपी कैबिनेट के मंत्री ओमप्रकाश ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार खत्म नहीं बल्कि ज्यादा हुआ है। बता दें कि इस दौरान मंत्री ने कहा कि प्रदेश में न अपराध कम हुआ और न ही भ्रष्टाचार कम हुआ।

बनारस में योगी के मंत्री ने कहा कि बीजेपी दावा कर रही है कि उसके शासन में केंद्र और राज्य में भ्रष्टाचार बेहद कम हो गया, लेकिन ये दावा सिर्फ खोखला है। मंत्री ने अपनी बात रखते हुए कहा कि पहले 500 रुपए का भ्रष्टाचार होता था, लेकिन अब तो पांच हजार रुपए का हो रहा है।

अोमप्रकाश राजभर ने सरकार की योजनाओं की भी आलोचना की। बता दें कि रामप्रकाश ने आगे कहा कि सरकार बड़े स्तर पर भर्ती की तैयारी कर रही है, ऐसे में सरकार को भर्ती शुरू करने से पहले आरक्षण की नीति तय करनी होगी, यदि ऐसा नहीं हुआ तो सरकार भर्ती को बंद करे, जिसके बाद ओमप्रकाश ने सरकार को धमकी देते हुए कहा कि सरकार पहले आरक्षण निर्धारित करे, नहीं तो हमारी पार्टी की तरफ से भर्ती का विरोध होगा, हम लोग आंदोलन करेंगे। बहरहाल, अब देखना ये होगा कि बीजेपी अपने सहयोगी दलों को आखिर कैसे एकजुट रखपाती है?

Back to top button