बॉलीवुड

मिला इमरान हाशमी का ऐसा हमशक्ल जिसे देख इमरान हाश्मी खुद रह गए दंग, देखें कौन हैं वह डुप्लीकेट?

मुंबई: कहते हैं इस दुनिया में एक ही इंसान की शक्ल के 7 लोग होते हैं. ऐसे में जरूरी नहीं कि वह हमशक्ल एक ही माँ की कोख से पैदा हो.  हमशक्ल आम आदमी के ही नही बल्कि, बड़े बड़े स्टार्स के भी होते हैं. आपको ये जानकार हैरानी  कि बॉलीवुड में ऐसे बहुत सारे कलाकार हैं, जिनके डुप्लीकेट मौजूद हैं. इनमे से सलमान खान, शाहरुख़ खान, रणबीर कपूर आदि जैसे एक्टर्स शामिल है. लेकिन हाल ही में बॉलीवुड के सीरियल किसर यानि इमरान हाशमी का डुप्लीकेट  मीडिया के सामने आया है.

जानकारी के अनुसार इमरान हाशमी इन दिनों अपने हमशक्ल को लेकर काफी चर्चा बटौर रहे हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार  इमरान हाशमी की शक्ल वाले मजदाक जान की फ़ोटो इन दिनों सोशल साइट्स पर काफी वायरल हो रही हैं. इन फ़ोटोज़ को देख कर ये तय कर पाना मुश्किल है कि दोनों में से असली इमरान हाश्मी कौन है.  दरअसल, मजदाक जान हुबहू इमरान हाशमी की तरह दिखते हैं. यूँ कह लीजिये कि दोनों एक दुसरे की ज़ेरोक्स हैं.

आपको हम बता दें कि इमरान के जैसा दिखने वाला मजदाक जान पकिस्तान का रहने वाला है. मजदाक इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव है. वह अक्सर अपनी फ़ोटोज़ पोस्ट करता रहता हैं. लोगो के अनुसार मजदाक और इमरान हाशमी के चेहरे में फर्क पहचान पाना बहुत मुश्किल है. लगातार फैंस फोल्लोविंग बढने के कारण आखिरकार मजदाक ने एक्टिंग करने का मन बना लिया है. मिली जानकारी के अनुसार मजदाक बहुत जल्द मॉडलिंग की शुरुआत करने जा रहे हैं. ऐसे में मजदाक और इमरान हाश्मी की एक्टिंग में से कौन बेहतर होगा ये तो वक़्त ही बताएगा.

आज की युवा पीढ़ी में स्टार्स को लेकर काफी उत्साह देखने को मिलता है. ऐसे में हर साधारण इंसान स्टार्स के साथ मिलने और बातें करने के सपने देखता है. इतना ही नहीं बल्कि, अब लोग स्टार्स के साथ सेल्फी खींचने के लिए काफी भाग दौड़ करते हैं. मगर मजदाक के मामले में ऐसा कुछ नहीं है. उनके बॉलीवुड के सितारे के साथ चेहरा मिलने के कारण वह खुद रातो रात स्टार बन चुके हैं. मजदाक के साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए लोग बेसब्री से उनका इंतज़ार करते हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान मजदाक ने बताया कि वह बिना कुछ किये रातो रात एक सुपरस्टार की छवि हासिल कर चुके हैं. ऐसे में जब कोई इंसान उनके साथ बात करने के लिए और सेल्फी खींचने के लिए आता है तो उन्हें बेहद ख़ुशी होती है. कुल मिला कर मजदाक अपने चेहरे के कारण खुद को काफी खुशकिस्मत महसूस करते हैं. देखें वीडियो- 

Back to top button