मुख्य समाचार

अरविंद केजरीवाल का सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगना देश से गद्दारी जैसा!

नई दिल्ली: पाकिस्तान पर भारत के द्वारा किए गए सर्जिकल स्टाइक के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। इसके साथ ही दिल्ली के मुख्यमंत्री ने पाकिस्तान के फैलाए जा रहे इस झूठ को भी बेनकाब करने करने की अपील की है जिसमें पाक दावा कर रहा है कि भारत की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक नहीं किए गए। Arvind Kejriwal surgical strike.

‘लाभ’ लेने की फिराक में पाकिस्‍तान –

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में सर्जिकल स्ट्राइक के मुद्दे पर धुर विरोधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सैल्यूट करने वाले अरविंद केजरीवाल अब सवालों के घेरे में हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल द्वारा जारी वीडियो संदेश में पीएम मोदी की तारीफ करने के दौरान पीएम से सर्जिकल स्ट्राइक के सुबूत सामने लाने की मांग से भाजपा सकते में हैं।

वहीं, पाकिस्तान आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के वीडियो में कथन को भारत को घेरने के लिए इस्तेमाल कर रहा है। दो मिनट 52 सेकंड के इस वीडियो में केजरीवाल ने पीएम मोदी से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत सामने लाने की मांग की।

केजरीवाल बने पाक मीडिया में हीरो –

इस वीडियो को पाकिस्तानी मीडिया में जमकर चलाया जा रहा है और केजरीवाल को पाक मीडिया हीरो की तरह पेश कर रहा है।केजरीवाल ने वीडियो में कहा है कि हमारी सेना ने पिछले हफ्ते वीरता दिखाते हुए उरी हमले में 19 सैनिकों की शहादत का बदला लिया। प्रधानमंत्री के साथ मेरे 100 से ज्यादा मुद्दों पर मतभेद हो सकते हैं। लेकिन उन्होंने जो इच्छाशक्ति दिखाई है, मैं उन्हें सलाम करता हूं। लेकिन पाकिस्तान इंटरनेशनल मीडिया में भारत की साख बिगाडऩे के लिए प्रॉपगैंडा फैला रहा है वह पत्रकारों को सीमा पर लाकर ये कह रहा है कि यहां कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं की गई है। मैं चाहूंगा की पीएम मोदी इस झूठ को बेनकाब करें।

भाजपा भी हैरान –

भारतीय जनता पार्टी ने भी केजरीवाल के इस वीडियो में सर्जिकल स्ट्राइक के सुबूत मांगने को लेकर हैरानी जताई है। सूत्रों के मुताबिक, हैरानी इस बात पर भी जताई जा रही है, जब पाकिस्तान तक भारत से इस संबंध में ठोस सुबूत की मांग नहीं कह रहा है, ऐसे में केजरीवाल की यह मांग हैरान करने वाली है।

माना जा रहा है कि अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी को सैल्यूट करने के साथ उड़ी शहीदों की प्रशंसा तक ही खुद को सीमित नहीं रखा। केजरीवाल ने मोदी की तारफी तो महज 40 सेकंड में की, इसके बाद दो मिनट उन्होंने पाकिस्तान की गलत नीतियों पर बात की। केजरीवाल ने इस विडियो में पीएम से सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत सामने लाने की मांग की है।

जानें क्या था वीडियो में –

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने PoK में 28-29 सितंबर की रात को सर्जिकल स्ट्राइक की इच्छाशक्ति दिखाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है। एक वीडियो संदेश में केजरीवाल ने कहा है कि उनके बेशक 100 मुद्दों पर प्रधानमंत्री मोदी के साथ मतभेद हो सकते हैं, लेकिन इस मामले में प्रधानमंत्री मोदी ने जो इच्छाशक्ति दिखाई, इसके लिए वो उन्हें सैल्यूट करते हैं।

Related Articles

Close