बुरी किस्मत नहीं छोड़ रही आपका पीछा तो अपनाएं ये आसान ज्योतिषीय उपाय, बदल जाएगी किस्मत

हर व्यक्ति अपने जीवन में आने वाली परेशानियों से दुखी हो जाता है। सभी लोगों की यही चाहत होती है कि उसके जीवन में कोई परेशानी ना हो और उसका जीवन दुखों से दूर रहे। लेकिन ऐसा होता नहीं है। सभी के जीवन में कोई ना कोई परेशानी हमेशा ही रहती है। कोई भी अपने जीवन से मुकम्मल खुश नहीं है। कुछ लोग अपने जीवन में कुछ गलतियाँ करते हैं, जिसकी वजह से उन्हें जीवन के हर मोड़ पर दुःख भोगना पड़ता है। जबकि कुछ लोग गलतियों को करने से बचते हैं।

जीवन में अगर आप हर तरह से परेशान चल रहे हैं तो यह उपाय आपके लिए बहुत ही खास है। आपको बता दें ये ज्योतिषीय उपाय खासतौर से राहु और शनि की शांति के लिए हैं। जब किसी व्यक्ति के जीवन में इन दो ग्रहों का अशुभ प्रभाव होता है तो व्यक्ति के जीवन में बहुत परेशानी होती है। जीवन में अचानक से समस्या उत्पन्न हो जाती है। हर काम में रुकावट पैदा होने लगती है और सोचे हुए काम सफल नहीं होते हैं। परिवार वालों से अनबन रहने लगती है और व्यापार में भी घाटा होता है।

जिस व्यक्ति की कुंडली में राहु अशुभ होता है वह व्यक्ति जीवन में कई गलत फैसले भी लेता है। गलत फैसले लेने से जीवन में अशांति आना तय हो जाता है। वहीँ शनि के बुरे प्रभाव की वजह से व्यक्ति अनचाहे कर्ज में डूबता जाता है। किसी काम में उसका मन नहीं लगता है और हर तरफ से नुकसान होने लगता है। अधिकारी और एनी बड़े लोग जीवन में परेशानी खड़ी करते हैं। झूठे आरोप लगते हैं और कोर्ट-कचहरी के चक्कर बढ़ जाते हैं। इन दोनों ही ग्रहों के अशुभ प्रभाव से हर व्यक्ति जीवन में परेशानी उठाता है। इन ग्रहों से परेशान लोगों को यह आसान उपाय अपनाने चाहिए। शायद आपके जीवन की सभी परेशानियाँ जल्द ही दूर हो जाएँ।

अपनाएं यह आसान उपाय:

ज्योतिष मान्यता के अनुसार भी गाय के मूत्र को बहुत पवित्र माना जाता है। इसलिए हर रोज गौमूत्र लेकर पुरे घर में छिड़क दें। इससे राहु के दोष बहुत जल्दी ख़त्म हो जाते हैं और जीवन की परेशानियों से मुक्ति मिल जाती है। इसके बाद व्यक्ति के जीवन में खुशियों का आगमन होता है और उसे हर काम में सफलता मिलने लगती है।

हर रोज सुबह-शाम को कर्पूर जलना न भूलें। ऐसा माना जाता है कि कर्पूर जलाने से घर की नकारात्मक शक्तियां दूर हो जाती हैं।

शनि दोष से मुक्त होने के लिए हर व्यक्ति को प्रतिदिन घर में सरसों के तेल जा दीपक जलाना चाहिए। शनिवार के दिन तेल का दान करना भी शुभ होता है। इससे शनिदेव प्रसन्न होते हैं और व्यक्ति के ऊपर अपनी कृपा बरसाते हैं।

जीवन की हर परेशानी से मुक्ति पाने के लिए रविवार, मंगलवार और गुरुवार को कुत्ते को तेल लगी रोटी जरुर खिलाएं। ऐसा ज्योतिषीय हिसाब से काफी शुभ होता है।

दोस्तों, बताएं की कैसे लगा हमारा ये आर्टिकल, अगर पसंद आया हो तो दोस्तों के साथ शेयर ज़रूर करें और हमें अपनी कीमती सुझाव दें. धन्यवाद

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.