Viral

बाहुबली फिल्म के कटप्पा की बेटी हैं बेहद खूबसूरत, देखकर दंग रह जाएंगे- देखें तस्वीर

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सारी फिल्में बहुत धमाकेदार बनती हैं. साउथ की फिल्मों में ऐसे-ऐसे कारनामे हो जाते हैं जो असल जिंदगी में कभी नहीं हो सकते. साउथ की फिल्मों में जो होता है वह केवल हम कल्पना में ही सोच सकते हैं. बाहुबली उन्हीं फिल्मों में से एक है. फिल्म बाहुबली जितना नाम और पैसा अब तक किसी फिल्म में नहीं कमाया है. बाहुबली फिल्म का नाम इतिहास के पन्नों में दर्ज हो चुका है. यह फिल्म यूं ही सुपरहिट साबित नहीं हुई थी. इसे सुपरहिट बनाने के लिए फिल्म के कलाकारों ने बहुत मेहनत की थी. इन कलाकारों की मेहनत ने ही फिल्म को सुपरहिट बनाया.

लेकिन इस फिल्म में जिस एक किरदार की चर्चा हर तरफ हुई वह कटप्पा था. बाहुबली रिलीज़ होने के बाद हर कोई जानना चाहता था कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा. इस डायलॉग पर काफी जोक्स भी बनाये गए थे. लेकिन आज हम इस पोस्ट में कटप्पा नहीं बल्कि उनकी खूबसूरत बेटी की बात करने जा रहे हैं. बाहुबली में जिस अभिनेता ने कटप्पा का किरदार निभाया था उनका नाम सत्यराज है. बाहुबली फिल्म में जितना भयानक कटप्पा है असल जिंदगी में उतनी ही ज्यादा खूबसूरत उसकी बेटी है. तो आईये जानते हैं कौन हैं कटप्पा की बेटी और असल जिंदगी में वह क्या करती है.

बता दें कि फिल्म बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाने वाले अभिनेता सत्यराज की एक खूबसूरत बेटी भी हैं जिनका नाम दिव्या है. दिव्या दिखने में बेहद खूबसूरत हैं. वह खुद को बॉलीवुड की चकाचौंध से दूर रखती हैं. दिव्या पेशे से एक न्यूट्रीशियानिस्ट हैं और उन्हें यह काम बेहद पसंद है. फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए दिव्या में वह सब कुछ है जो कि एक अभिनेत्री में होना चाहिए लेकिन फिर भी दिव्या बॉलीवुड से दूरी बनाये रखना पसंद करती हैं.

बता दें कि बाहुबली तामिल और तेलुगू भाषा में बनी एक भारतीय फिल्म है. बाहुबली का नाम बॉलीवुड इतिहास में अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल है. जितनी कमाई बाहुबली 1 और 2 ने की उतनी कमाई अब तक किसी फिल्म ने नहीं की है. हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘बाहुबली 2’ ने सफलता के सभी रिकॉर्ड तोड़कर कमाई के मामले में सबको पीछे छोड़ दिया था. इसकी डबिंग हिंदी, मलयालम व कुछ अन्य भाषाओँ में भी की गई है. एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित यह फिल्म 10 जुलाई 2015 को पहली बार दर्शकों के सामने आई थी. इस फिल्म में प्रभास, राणा डगुबती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया मुख्य किरदारों में हैं. बाहुबली की आपार सफलता के बाद ‘बाहुबली 2’ बनाई गई और वह भी सुपरहिट साबित हुई.

Back to top button