Viral

लिप सर्जरी करवा के श्री देवी ने बिगाड़ा अपना चेहरा, अब दिखने लगी हैं ऐसी- देखें

खूबसूरत दिखने के लिए इंसान क्या नहीं करता. हर कोई सुंदर और जवान दिखना चाहता है. इसकी चाह में लोग लाखों रुपए खर्च करने से भी पीछे नहीं हटते. इतने रुपये खर्च करने के बाद प्लास्टिक सर्जरी की मदद से उनको अपने मन मुताबिक रूप मिल जाता है. प्लास्टिक सर्जरी के आविष्कार का सबसे ज्यादा फायदा ऐसे लोगों को मिलता है, जो किसी दुर्घटना में अपना कोई अंग क्षतिग्रस्त कर बैठते हैं. लेकिन जो लोग पहले से ही खूबसूरत होते हैं उन्हें किसी तरह की सर्जरी की ज़रुरत नहीं पड़ती. ऊपरवाला पहले से ही कुछ लोगों को तराश कर ज़मीन पर भेजता है. प्राकृतिक रूप से सुंदर लोगों की बात ही कुछ और होती है. लेकिन ऐसे भी लोग होते हैं जो सुंदर होने के बावजूद अपने नैन-नक्श और बनावट से खुश नहीं होते. वह अच्छे-खासे चेहरे को ठीक करने के लिए सर्जरी करवाते हैं और चेहरा खराब कर लेते हैं. मन मुताबिक नतीजा न आने पर इसका पछतावा उन्हें उम्रभर रहता है. इसलिए किसी  भी सर्जरी का डिसिशन बहुत सोच समझ कर लेना चाहिए.

बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां अब तक प्लास्टिक सर्जरी करवा चुकी हैं. कुछ अभिनेत्रियों की सर्जरी सक्सेसफुल हुई तो कुछ की सर्जरी डिजास्टर साबित हुई. जैसे कुछ साल पहले अनुष्का शर्मा अपने होंठ की सर्जरी को लेकर काफी चर्चा में थीं. उनके लिए वह सर्जरी किसी डिजास्टर से कम नहीं थी. लोगों ने तो उन्हें ट्रोल तक करना शुरू कर दिया था. अब खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्री देवी ने भी अपने होठों का हाल बेहाल कर दिया है. दरअसल, कुछ दिनों पहले श्री देवी अनुराग बासु द्वारा करवाई गई सरस्वती पूजा में गई थीं. इस दौरान उनकी कुछ तस्वीरें कैमरा में कैद हुई. इन तस्वीरों में श्री देवी का लुक बदला-बदला सा नज़र आ रहा था. आपको ध्यान से भी देखने की ज़रुरत नहीं है. इन तस्वीरों में श्री देवी के सूजे हुए होंठ साफ नज़र आ रहे हैं. उनके लिप्स के शेप बिगड़े हुए लग रहे हैं.

इन तस्वीरों को देखकर तो यही लग रहा है कि श्री देवी ने लिप सर्जरी करवाई है. पूजा में शामिल रहने के दौरान उन्होंने अपनी आंखों पर काला चश्मा लगाया हुआ था. इस इवेंट पर श्री देवी के साथ उनके पति बोनी कपूर भी शामिल थे. पूजा में श्री देवी काफी कैजुअल लुक में स्पॉट की गई थीं. श्री देवी से सवाल करने पर कि क्या उन्होंने वाकई लिप सर्जरी करवाई है? उनका जवाब था कि यह महज़ अफवाह है. ऐसा कुछ नहीं हैं. उन्होंने कोई लिप सर्जरी नहीं करवाई है. वह साफ-साफ लिप सर्जरी की बात से मुकर गईं. खैर अब सच्चाई जो भी हो तस्वीरें तो कुछ और ही बयां कर रही हैं. कुछ दिनों पहले यह भी खबरें आ रही थीं कि अभिनेत्री ईशा गुप्ता और आयशा टाकिया ने भी लिप सर्जरी करवाई है. आप भी देखिये श्री देवी की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें और बताइए कि आपको क्या लगता है. अपने जवाब हमारे साथ शेयर करें. देखें-

Back to top button