घर से प्रेमी के साथ घुमने निकली थी अमेज़न कर्मचारी, देर रात को घरवालों को मिली ये ख़बर

इंदौर: इन दिनों सड़क दुर्घटनायों का सिलसिला लगातार बढ़ता जा रहा है. आये दिन कोई ना कोई व्यक्ति एक्सीडेंट की चपेट में आ जाता है. अभी हाल ही में इंदौर से एक ऐसी ही घटना का मामला हमारे सामने आया है. जहाँ अमेज़न में काम करने वाली एक लड़की घर से अपने प्रेमी के साथ घुमने निकली थी. मगर जब देर रात तक वह घर नहीं लौटी तो उसके घरवालों ने पुलिस को रिपोर्ट दर्ज़ करवा दी. तभी उन्हें इंदौर में हुए कार एक्सीडेंट का पता चला. जब वह घटनास्थल पर पहुंचे तो बहुत देर हो चुकी थी. क्यूंकि, तब तक उनकी बेटी इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़ कर जा चुकी थी. इसके इलावा लड़की का प्रेमी अभी तक हॉस्पिटल के आईसीयू में जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है.

ये पूरा मामला आलोक नगर के रहने वाले यश शर्मा (25 वर्षीय) और उसी गर्लफ्रेंड उपासना पाल (24 वर्ष) का है. जानकारी के अनुसार दोनों घर से घुमने के लिए बाहर गये थे. जहाँ यश का अपना रेस्त्रां है, वहीं उपासना अमेज़न में काम करती थी. रिपोर्ट के अनुसार यश की कार काफी तेज़ रफ़्तार में थी और इंदौर के राऊ गोल के पास स्तिथ टैंकर में जा घुसी.

इसी कार की टक्कर के तुरंत बाद उपासना की मृत्यु हो गई. जबकि, यश को लोगों ने पास के अस्पताल में भर्ती करवा दिया. इस कार की टक्कर इतनी भयानक थी कि कार की पिछली सीट भी बुरी तरह से तहस नहस हो गई. जिसके बाद पुलिस ने क्रेन की सहायता से कार को काटकर दोनों को बाहर निकाला. जानकारी के अनुसार दोनों प्रेमी प्रेमिका बहुत जल्द शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले थे परंतु, भगवान को कुछ और ही मंजूर था. उपासना बीच राह में साथ छोड़ देगी ऐसा यश ने सपने में भी नहीं सोचा था.

वहीँ मौके पर मौजूद राऊ टीआई बुधौलिया ने बताया कि टैंकर का प्रेशर सिस्टम खराब हो गया था. जिसके कारण टैंकर के ड्राईवर ने उस टैंकर को साइड पर खड़ा कर दिया था. वहीँ से गुजर रहे यश और उपासना का नियंत्रण कार से अचानक हट गया और दोनों उस टैंकर में जा घुसे. इस हादसे के बाद कार का आगे का हिस्सा टैंकर में समा गया जबकि बाकी की कार तहस नहस हो गई.

राऊ गोल पर स्तिथ लोगों के अनुसार यश और उपासना की कार अचानक उस टैंकर से टकरा गई जिसके बाद कार के चीथड़े उड़ गये. जब लोगों ने कार के नज़दीक जाकर देखा तो नहे वहां दो लोग कार की सीट से लिपटे और खून से लथपथ मिले. कार इतनी बुरी तरह से टकरा गई थी कि दोनों को बाहर निकालना मुश्किल हो गया था. जिसके बाद लोगों ने पुलिस को खबर दी. वहीँ पुलिस ने मौके पर पहुँच कर क्रेन की मदद से दोनों को बाहर निकाल लिया और पास के अस्पताल दाखिल करवा दिया. वहां डॉक्टरों ने उपासना को मृत घोषित कर दिया. जबकि, यश अभी आईसीयू में है.

वहीँ मृतक लड़की के परिवार वालों के अनुसार यश और उपासना अच्छे दोस्त थे और दोनों की बहुत जल्द सगाई भी होने वाली थी. लेकिन, उनके बच्चों के साथ ऐसा हो जाएगा, ये उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.