साधारण से दिखने वाले इस आदमी पर है लाखों लड़कियां फ़िदा, वजह जान कर दंग रह जाएंगे

इन दिनों इंटरनेट का भूत हर इंसान के सिर चढ़ कर बोल रहा है. आज की युवा पीढ़ी के पास स्मार्टफोन और इंटरनेट हमेशा मौजूद रहते हैं. ऐसे में सोशल साइट्स ने इन युवायों को अपनी और आकर्षित कर रखा है. आज के समय में जिसे देखो चैटिंग में व्यस्त नज़र आता है. इतना ही नहीं बल्कि, बच्चों पर भी इन सोशल साइट्स ने ख़ासा प्रभाव डाला है. आज की पीढ़ी के बच्चे भले पढाई करना भूल जाएंगे मगर, चैटिंग करना नहीं भूल सकते. इन सब का जिम्मा सोशल साइट्स को ही जाता है. आये दिन इन साइट्स पर कोई न कोई न्यूज़, फ़ोटो या विडियो वायरल होती ही रहती है.

सोशल साइट्स पर जो भी विडियोज या तसवीरें देखने को मिलती हैं, उन्हें हम जैसे आम इंसान ही अपलोड करते हैं. लेकिन, कईं बार उन विडियोज या तस्वीरों में कुछ ऐसा ख़ास होता है, जो लोगों को उन्हें शेयर करने पर मजबूर कर देता है. ऐसे ही शेयरिंग से वह तस्वीर या विडियो इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. आज हम आपके सामने एक ऐसी ही तस्वीर की पोल खोलने वाले हैं. दरअसल, पिछले कईं दिनों से सोशल मीडिया पर एक व्यक्ति की तसवीरें तेज़ी से वायरल हो रही हैं लेकिन, कोई भी उस व्यक्ति का पूरा सच नहीं जानता.

आपको हम बता दें कि इन तस्वीरों में एक सांवले रंग का युवक है जिसके साथ ढेरों गोरी लड़कियां हैं. अब आप सोच रहे होंगे कि इस लंगूर को हूर कैसे मिल गई? तो दोस्तों, आज हम आपको इसी बात की पूरी सच्चाई बताने जा रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या कारण है जो इस मामूली से इंसान को इतना फेमस बना रहा है और इस इंसान में ऐसा क्या है जो लड़कियां इस पर पागलों की तरह फ़िदा हैं?

अक्सर आपने बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर्स को देखा होगा. लेकिन, आज हम आपको बांग्लादेश के इस एक्टर से रूबरू करवाने जा रहे हैं जो दिखने में एकदम साधारण हैं मगर फिर भी लड़कियों में इसकी अच्छी खासी डिमांड है. दरअसल आज हम जिनकी बात कर रहे हैं, उनका नाम आलोम है. बांग्लादेशी हीरो आलोम इन दिनों सुर्खियाँ बटौरते नज़र आ रहे हैं. आलोम की तस्वीरें आये दिन किसी ना किसी खूबसूरत लड़की के साथ देखने को मिलती हैं. जिसके कारण बहुत सारे लोग इनका मजाक भी उड़ाते हैं.

एक इंटरव्यू के दौरान आलोम ने बताया कि लोग उनके सांवलेपन का मजाक उड़ाते हैं लेकिन ये सब अब उनके लिए आम बात हो गई है. दरअसल, आलोम बांग्लादेश के सुपरस्टार माने जाते हैं. इनके पीछे पूरा बांग्लादेश पागल है. इसी लिए लड़कियां हर वक्त इनके साथ सेल्फी खिंचवाने को उतावली रहती हैं. आलोम को देख कर एक बात साफ़ ज़ाहिर होती है कि इंसान की कामयाबी उसके रंग- रूप पर निर्भर नहीं करती. कोई भी इंसान अगर सच्चे दिल से कामयाब होने की ठान ले तो कोई भी मुश्किल उसको उसकी मंजिल तक पहंचने से नहीं रोक सकती.

Leave a Reply

Your email address will not be published.