बॉलीवुड

पूल के किनारे टॉपलेस हो गई ‘छोटी बहू’, तस्वीरें देखकर सर्दी में भी छूट जाएंगे पसीनें

मुम्बई – कलर्स चैनल के शो ‘शक्ति -अस्तित्‍व की’ में नजर आने वाली एक्‍ट्रेस रुबीना दिलेक को तो आप जानते ही होंगे। अगर आपने रुबीना दिलेक का नाम नही सुना है तो आप इन्हें टीवी की ‘छोटी बहू’ के रुप में जरुर जानते होंगे। रुबीना दिलेक सोशल मीडिया पर अपने टीवी के रोल से अलग नज़र आती है। सोशल मीडिया पर उनकी जो भी तस्वीरें सामने आती हैं उन्हें देखकर कोई यकीन नहीं कर सकता है कि टीवी की बेहद सताई हुई ये बहू असल जिंदगी में इतनी बोल्‍ड होगी। रुबीना दिलेक अक्‍सर अपनी खूबसूरत फोटो शेयर करती रही हैं। इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है और जो तस्वीरें शेयर कि हैं उनमें वो बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं।

रुबीना दिलेक का जन्म 26 अगस्त 1987 को हिमाचल प्रदेश के शिमला में हुआ था। वह एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री है। लोग उन्हें छोटी बहू नाम से जानते हैं। रुबीना दिलेक लोकप्रिय टेलीविजन सीरीज में राधिका की भूमिका निभाती हैं। उनके पिता गोपाल दलित एक लेखक हैं और उनकी मां का नाम शकुंतला है। एक हिंदू परिवार में जन्मी रुबीना दिलेक की दो बहनें रोहिणी और नैना हैं। रुबीना दिलेक हिंदू धर्म को फॉलो करती हैं।

रुबीना दिलेक ने अभी तक शादी नहीं की है। उनके पहले बॉयफ्रेंड उनके साथ ‘छोटी बहू’ नामक टीवी धारावाहिक के सह-कलाकार थे। लेकिन, किसी कारण के कारण दोनों एक दूसरे से अलग हो गए। फिलहाल रुबीना दिलेक अभिनव शुक्ला नाम की अभिनेता को डेट कर रही हैं। अभिनय के अलावा, रूबीना इटिरियर डिजाइनर भी हैं। आपको बता दें कि साल 2006 में रूबीना ने स्थानीय सौंदर्य प्रतियोगिता जीती और मिस शिमला का खिताब भी जिता। साल 2008 में रूबीना ने मिस नॉर्थ इंडिया पेजैंट का भी खिताब जीता था। वह बेली डांसिंग भी करती हैं।

रुबीना के ‘छोटी बहू’ नामक टीवी धारावाहिक में अपने किन्नर के किरदार के लिए काफी तारीफें मिली। रुबीना भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर किया करती हैं। लेकिन, इन दिनों उनका अंदाज इतना बोल्ड हो चला है कि उनकी तस्वीरें देखकर हर कोई दंग रह जाए। टीवी पर सिंपल अंदाज में रंग बिरंगी साड़ी में नजर आने वाली टीवी की किन्नर बहू ने पूल किनारे टॉपलेस और बेहद बोल्ड अवतार में जो तस्वीरे शेयर कि हैं उन्हें देखकर आपके होश उड़ जायेंगे। रुबीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रही हैं। आपको बता दें कि रुबीना टीवी के मशहूर शो शक्ति में एक किन्नर बहू का रोल निभाती हैं जिसका नाम राधिका है।

Back to top button