देखिये कैसे निर्जीव वस्तुओं में अचानक से आ गई जान, कैमरा में रिकॉर्ड हो गया वर्ना कोई नही मानता

दुनिया में अजीबोगरीब घटनाएं होती ही रहती हैं. दुनिया रहस्यों से भरी है. कभी-कभी कोई घटना तो ऐसी होती है जो हमारे सोच से भी परे होती है. आज हम आपके लिए कुछ ऐसी ही घटनाएं लेकर आये हैं. इन घटनाओं को देखकर आप अपना सिर पकड़ लेंगे. यदि हम आपसे पूछें कि क्या निर्जीव वस्तु में जान हो सकती है? तो जाहिर है आपका जवाब होगा नहीं. लेकिन हम आपको कहें कि यह बिलकुल संभव है तो क्या आप मानेंगे? शायद नहीं, लेकिन जो विडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं उसे देखकर आप हैरान हो जाएंगे और मानने लगेंगे कि निर्जीव वस्तुओं में भी जान हो सकती है. आज हम आपको 5 ऐसी विडियो की क्लिप दिखाएंगे जिसमें निर्जीव चीजों को हिलते हुए रिकॉर्ड किया गया है.

# पहला क्लिप 2 साल पुराना है. इसमें आप मां काली की मूर्ती देख सकते हैं. कोई व्यक्ति मां काली का विडियो बना रहा है. लेकिन आप देखकर हैरान रह जाएंगे कि कैसे मां काली की आंखें वहां-वहां घूम रही हैं जहां-जहां कैमरा घूम रहा है. अब इसे चमत्कार नहीं तो क्या कहेंगे?

# दूसरा विडियो थाईलैंड का है. विडियो में आप देखेंगे कि सड़क पर बैठा एक लड़का ताश के पत्तों के साथ अद्भुत कारनामे दिखा रहा है. यह कारनामे देखकर बड़े-बड़े जादूगर दांतों तले उंगली चबा लेंगे. लेकिन यहां के लोगों का मानना है कि यह उस लड़के की हाथ की सफाई नहीं है बल्कि वह किसी प्रेत-आत्मा से यह सारे करतब करवाता है.

# तीसरा विडियो साल 2016 का है. चेन्नई के साईं बाबा मंदिर में अचानक अपने आप उनकी मूर्ती में बदलाव आने लगा. इन अजीबो गरीब बदलाव को देखने के लिए वहां कैमरा लगाया गया. कैमरे में रिकॉर्ड हुआ कि साईं बाबा अपने गले में डली माला अपने आप निकाल लेते हैं. कैमरे में यह रिकॉर्ड होने के बाद सब अचंभित रह गए. वह समझ नहीं पा रहे थे कि ऐसा कैसे हो सकता है.

# अगले क्लिप में आप चीन के एक बौध मंदिर की विडियो देखेंगे. इसमें आप देखेंगे कि एक शख्स भगवान की मूर्ती की विडियो रिकॉर्ड कर रहा है. विडियो रिकॉर्ड करने के दौरान वहां अचानक से रौशनी बढ़ जाती है और भगवान की मूर्ती की पलकें अपने आप झपकने लगती हैं. यह देखकर विडियो रिकॉर्ड करने वाला व्यक्ति हैरान रह जाता है.

# आखिरी क्लिप में आप देखेंगे कि तीन लोग बैठकर आत्माओं को बुलाने की कोशिश कर रहे हैं. आत्माओं से बात करने वाले अनुभव को रिकॉर्ड करने के लिए उन्होंने कैमरा लगा दिया है. भूतों से संपर्क करने के दौरान उनके पीछे रखे टेडी बियर में अचानक हरकत होने लगती है. आप देखेंगे कि टेडी बियर अचानक कैसे अपने आप से हिलने लगता है.

हमें यकीन है कि यह विडियो देखने के बाद आप भी सोचने पर मजबूर हो गए होंगे. दोस्तों उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये विडियो पसंद आया होगा. पसंद आने पर इसे अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करें.
देखें विडियो-