दिलचस्प

आईपीएल एंकर ने शेयर की बाथटब वाली फोटो, जिसके बाद मच गई खलबली…

आजकल सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें डालना ट्रेंड बन गया है। लगभग हर अभिनेत्री फेसबुक, इंस्टाग्राम पर हॉट पिक्चर्स डालकर मशहूर होना चाहती है और काफी हद तक ऐसा करके वो पब्लिसिटी हासिल करने में सफल भी होती है।‌ लेकिन कई बार उनको अपनी इन्हीं पिक्चर्स की वजह से शर्मिंदा भी होना पडता है और सोशल मीडिया पर लोगों के भद्दे कमेंट्स को भी सहना पड़ता है। दरअसल, आजकल आईपीएल में एंकरिंग कर पॉपुलरिटी पाने वाली मॉडल शिबानी दांडेकर अपनी एक फोटो को लेकर सुर्खियों में है जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

मॉडल और अभिनेत्री शिबानी दांडेकर ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेहद हॉट तस्वीर शेयर की है जिसमें वो बाथटब में नजर आ रही है। इंटरनेट पर आते ही इस शिबानी की इस फोटो ने खलबली मचा दी है और ये फोटो काफी वायरल हो रही है। उनकी ये फोटो देखकर उनके फैन्स भी हकेबके रह गए। शिबानी ने अपनी बाथटब की फोटो शेयर करते हुए साथ में लिखा है, वीकेंड की शुरुआत बेहद खास। उनकी इस फोटो पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही है। कुछ लोगों को शिबानी का ये अंदाज बहुत पसंद आ रहा है वहीं कुछ लोग ऐसे भी हैं जो उनकी इस फोटो से बेहद नाराज है, कुछ यूजर्स ने तो कमेंट में ये तक लिख दिया कि आपको ऐसी फोटो शेयर करने के लिए सर्टिफिकेट लेना पड़ेगा।

आपको बता दें कि शिबानी अब तक आईपीएल के भी कई सीजन्स होस्ट कर चुकी हैं। आईपीएल के होस्ट के तौर पर शिबानी ने अच्छी पहचान बनाई है और कई क्रिकेटर्स से उनकी अच्छी जान-पहचान भी है। मैदान के अंदर हो या फिर मैदान से बाहर वह हमेशा अपने बिंदास अंदाज के लिए मशहूर है।

शिबानी फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं लेकिन इस साल होने वाले आईपीएल में वो एक बार फिर एकरिंग करती दिखाई दे सकती हैं। शिबानी को भी संगीत का शौक है अभिनेत्री के अलावा वह खुद एक गायिका भी हैं। उनका खुद का अपना एक म्यूजिक बैंड है। शिबानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से चर्चा में रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स है जो उन्हें बहुत पसंद करते है।

शिबानी महाराष्ट्र के एक मराठी परिवार से ताल्लुक रखती है। वैसे तो उनका पूरा बचपन ऑस्ट्रेलिया में बीता है लेकिन उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2001 में न्यूयॉर्क, अमेरिका के शो एशियन वेरायटीवी और नमस्ते अमेरिका को होस्ट करके की थी। उसके बाद वह इंडिया आ गयीं और इंडियन प्रीमियर लीग में होस्ट के तौर पर काम किया।

शिबानी ने साल 2015 में रणबीर कपूर की फिल्म ‘रॉय’ में भी नजर आई थी जिसमें शिबानी ने जोया का किरादार निभाया था। इसके अलावा शिबानी, सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘नूर’ और शाहिद कपूर की फिल्म ‘शानदार’ में भी काम कर चुकी हैं। क्रिकेटर हार्दिक पंड्या के साथ उनकी खूब जमती हैं। पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांड्या के शानदार प्रदर्शन के बाद शिबानी ने ट्विटर पर उनको बधाई दी, जिसके बाद उनके ट्विटर पोस्ट की काफी चर्चा हुई थी।

Back to top button