बॉलीवुड

स्वामी ओम और बिगबॉस 11 विनर शिल्पा शिंदे की रिश्तेदारी जान आप भी दंग रह जाएंगे!

टीवी का मशहूर रिएलटी शो बिगबॉस का 11वां सीजन हाल ही में खत्म हुआ है.. ऐसे में शो की विनर बनी शिल्पा सिंदे आजकल बेहद सुर्खियों में हैं.. शिल्पा के फैंस से लेकर टीवी सेलीब्रिटी, हर कोई उनके बारे में चर्चा कर रहा है। लेकिन बिग बॉस 10 के कंटेस्टेंट स्वामी ओम ने शिल्पा को लेकर जो बयान दिया है वो तो वाकई चौकाने वाला है। दरअसल स्वामी ओम ने ना सिर्फ शिल्पा से अपना रिश्ते के बारे में खुलासा किया है बल्कि शो के रिजल्ट के बारे में भी बड़ा दावा किया है। तो चलिए आपको बताते हैं कि स्वामी ओम ने अबकि क्या बखेड़ा खड़ा किया है।

अपने बयानों से अक्सर चर्चा में रहने वाले स्वामी ओम ने अब बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे को लेकर अजीब दावा किया है। दरअसल सोशल मीडिया पर स्वामी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें स्वामी ओम कहते नजर आ रहे हैं, “शिल्पा मेरी धर्मपुत्री हैं”। जी हां, स्वामी ओम का कहना है कि शिल्पा मेरी धर्मपुत्री है और मेरे कहने पर ही वो बिगबॉस के घर में गई थीं । उनका भाई आशुतोष तो कई सालों से मेरे पीछे पड़ा था कि मैं शिल्पा शिंदे को बिग बॉस में जाने के लिए समझायूं क्योंकि वो बिग बॉस में नहीं जाना चाहती थीं।

इसके साथ ही स्वामी ओम ने आगे ये भी कहा कि , दरअसल शिल्पा बिगबॉस के शो में इसलिए नहीं जाना चाहती थी उसका मानना था कि शो में जाकर उसकी इमेज और गलत बनेगी। ऐसे मैने उसे समझाया कि मैं स्वामी ओम हूं, मैं ये सब पहले भुगत चुका हूं, मेरी इमेज तो बिग बॉस में खराब हो चुकीदी है लेकिन तुम्हारी इमेज नहीं खराब होगी.. इस गारंटी के साथ मैं तुम्हें इस शो में भेज रहा हूं। यही नहीं स्वामी ओम ने ये भी कहा कि मैंने सलमान से शिल्पा के लिए सिफारिश की थी कि वो शिल्पा के साथ कुछ भी गलत न होने दें। स्वामी का कहना है कि उन्होने सलमान खान से ये व्यक्तिगत तौर पर कहा था कि “शिल्पा का नाम शो में खराब नहीं होना चाहिए और ना हीं उन्हें घर में कोई तकलीफ होनी चाहिए।” इस तरह से स्वामी ओम शिल्पा के जीत का श्रेय खुद को देना चाह रहे हैं।

वैसे स्वामी ओम चाहे जो भी कह लें, ये तो सबको पता है कि उनकी बातों में कोई सच्चाई नहीं होती है और वो सिर्फ इस तरह की विवादित बाते कर सुर्खियां पाने की कोशिश करते रहते हैं और जहां तक बिगबॉस के घर की बात है ये तो भी सब जानते हैं कि कैसे उन्हें बिग बॉस के घर से धक्के मारकर बाहर निकाल दिया गया था और सलमान ने उन्हें खुद काफी फटकार लगाई है। साथ ही बिग बॉस के सीजन10 के दौरान स्वामी ओम कंटेस्टेंट्स से लड़ाई-झगड़ा करते भी नजर आ चुके हैं। यहां तक स्वामी ओम की वाहीयात हरकतों के कारण ही बिग बॉस10 के सदस्य उन्हें पसंद तक नहीं करते थें। ऐसे में स्वामी बिगबॉस 11 के साथ अपना क्नेक्शन जोड़ मनगढ़त किस्से लोगों को सुनाने में लगे हैं।

Back to top button