‘पद्मावती’ रिलीज होने से पहले फिल्म का सीन LEAK, डायलॉग सुनकर खड़े हो जाएंगे रोंगटे : वीडियो

मुम्बई फिल्म पद्मावती पर कोर्ट के रिलीज करने के फैसले के बावजूद विवाद होना बंद नहीं हो रहा है। कोर्ट ने फिल्म को 25 जनवरी को रिलीज करने कि परमिशन दे दी है, इसके बावजूद करणी सेना और अन्य संगठनों का विरोध-प्रदर्शन अभी भी जारी है। पहले संजय लीला भंसाली की यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी थी, लेकिन अब इसे 25 तारीख को  रिलीज करने की बात चल रही है। लेकिन, करणी सेना ने कहा है कि अगर यह फिल्म रिलीज होती हैं तो वो सिनेमाघर जला सकते हैं। लेकिन, फिल्म को लेकर अब एक खबर सुनने को मिल रही है। दरअसल, पद्यावती का एक नया वीडियो सामने आया है।

करणी सेना और सीबीएफसी के साथ लंबी लड़ाई लड़ने के बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज होगी। इससे पहले कि हम सिल्वर स्क्रीन पर राजपुतों की वीरता और बहादुरी की इस कहानी को देखें, निर्माताओं ने इस फिल्म का पहला डॉयलाग प्रोमो जारी किया है। 30 सेकंड के वीडियो में सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभाने वाले रणवीर सिंह ने दर्शकों को अपने बेहतरीन डॉयलाग के हैरान कर दिया है। आपको बता दें कि इससे पहले भी एक बार फिल्म के ऑनलाइन लीक होने की अफवाह उड़ी थी।

वीडियो में दिखाये जा रहे सीन में खलनायक की बने रणवीर सिंह और राजा रतन सिंह का किरदार निभा रहे शाहिद कपूर के जबरदस्त डायलॉग सुने जा सकते हैं। इस वीडियो में दोनों के एक एक डायलॉग हैं। सबसे पहले अलाउद्दीन खिलजी यानी रणवीर सिंह कहते हैं – ‘हम खिलजियों ने साथ मिलकर एक ही ख्वाब देखा था कि एक दिन हमारा परचम सारे जहां में लहराएगा’। इसके बाद राजा रतन सिंह यानी शाहिद कपूर का डायलॉग है जो अलाउद्दीन खिलजी यानी रणवीर सिंह के डायलॉग का जवाब है।

राजा रतन सिंह यानी शाहिद कपूर अलाउद्दीन खिलजी को ललकारते हुए इस वीडियो में कहते हैं – ‘कह दीजिए अपने सुल्तान से उनकी तलवार से ज्यादा लोहा हम सूर्यवंशी मेवाड़ियों के सीने में है’। इन दो डायलॉग को सुनकर लोगों कि धड़कने बढ़ गई हैं। इतने बेहतरीन डायलॉग और जबरदस्त एक्शन सीन की झलक देखने के बाद अब हर कोई इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक है। हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने पद्यावती का नाम बदलकर ‘पद्मावत’ किये जाने के बाद इसे हर राज्य में रिलीज करने की अनुमति दे दी थी। इसके बावजूद करणी सेना और कुछ संगठनों का विरोध अभी भी जारी है। देखना है कि फिल्म कब तक रिलीज होती है और हम इसे देख पाते हैं। देखिए वीडियो –

Leave a Reply

Your email address will not be published.