फिल्म पद्मावत को लेकर कहीं बवाल तो कहीं आगजनी का नजारा

संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती भले ही अब पद्मावत हो गई है, लेकिन फिर भी भंसाली की पेरशानी कम होती नजर नहीं आ रही है। बता दें कि भंसाली की पद्मावत को भले ही कोर्ट सेे हरी झंडी मिल गई हो लेकिन देश में जारी विवाद से छुटकारा नहीं मिल पा रहा है। भंसाली की इस फिल्म को लेकर शुरू से ही विवाद जारी है, लेकिन विवादों के बीच एक अच्छी खबर यह है कि 25 जनवरी को यह फिल्म आखिरकार रिलीज हो रही है।

बता दें कि पद्मावत को लेकर जब विवाद सुप्रीम कोर्ट पहुंचा तो कोर्ट से तो भंसाली को राहत मिली लेकिन देश प्रदेश में जारी बयान थमने का नाम नहीं ले रहा है। जी हां, फिर चाहे बात बिहार की जाए या फिर गुजरात की, हर जगह पद्मावत का विरोध देखने को मिल रहा है, ऐसे में विरोध करने वाली करणी सेना ने फिल्म को लेकर धमकियां भी दे डाली है।

movie padmavat

जी हां, पद्मावत अभी रिलीज भी नहीं हुई है, लेकिन राजपूत समाज का गुस्सा देखने को मिल रहा है। बता दें कि गुरुवार को बिहार के मुजफ्फरपुर के एक सिनेमा हॉल में कुछ लोगों ने जमकर तोड़फोड की, जिसकी वजह से मामला अभी गरमा रहा है। सुरक्षा का हवाला देकर राज्यों ने फिल्म को बैन करने की बात कही तो कोर्ट ने इसे खारिज कर दिया, लेकिन इसके बावजूद विरोध कर रही करणी सेना शांत होने का नाम ही नहीं ले रही है।

 

गुजरात में हाईवे पर मचा जमकर बवाल

 

जी हां, गुजरात के अहमदाबाद में राजपूत समाज ने हाईवे जाम कर दिया है। बता दें कि सड़क पर जाम के दौरान तोड़-फोड़ और आगजनी भी की गई है, जिसके बाद गुजरात से भी भंसाली की मुसीबतें बढ़ती हुई नजर आ रही है। इससे पहले राजस्थान, मध्यप्रदेश से भी बवाल की खबरें सामने आई थी। करणी सेना ने तो धमकी देते हुए कहा कि सिनेमावाले उनसे पूछकर ही फिल्म दिखाएँगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.