समाचार

अखिलेश यादव का बड़ा बयान, हिंदू धर्म का अपमान कर रही है बीजेपी

उत्तर प्रदेश: उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम और सपा पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाया है। जी हां, अखिलेश यादव ने बीजेपी पर हिन्दू धर्म का अपमान करने का आरोप लगाया है। बात तो थोड़ी खटक सी रही है? बीजेपी और हिंदू धर्म का अपमान, ये तो हो ही नहीं सकता है तो फिर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश ने बीजेपी पर ऐसा गंभीर आरोप क्यों लगाया?

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव बीजेपी पर आरोप या व्यंग्य कसने का एक भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देते हैं, यही कारण है कि इस बार भी अखिलेश ने प्रदेश की योगी और केंद्र की मोदी सरकार को धर्म के नाम पर आड़े हाथों लिया। दरअसल, भगवा रंग से टॉयलेट बनाए जाने पर ही अखिलेश यादव ने बीजेपी पर चुटकी ली है।

गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने भगवा रंग से बनाये जाने वाले टॉयलेटों को हिंदू धर्म का अपमान करार दिया। हालांकि अखिलेश ने इस बात पर साफ साफ कोई अपनी राय नहीं रखी है। अखिलेश यादव ने अपने ही अंदाज में बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि जो रंग पवित्र माना जाता है, उस रंग से बाथरूम बना दिए, इज्जत घर में भगवा रंग लगा दिया। बता दें कि सपा अध्यक्ष यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा कि बीजेपी ने धर्म का अपमान किया है, जो हिंदू धर्म का अपमान करते हों, उन्हें किसी धर्म की चिंता नहीं होगी।

बताते चले कि अखिलेश यादव का यह पुराना स्वभाव है कि वो एक साथ कई आरोप लगाते हुए अक्सर नजर आते हैं। जी हां, हर बार की तरह इस बार भी अखिलेश यादव ने बीजेपी को कई मुद्दों पर आड़े हाथ लिया। अखिलेश ने बीजेपी की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि जो सरकार मथुरा, वृंदावन और फैजाबाद में काम रोक देती है, जिस सरकार के पास गोरखपुर में काम के लिए पैसे नहीं है, उनसे हज सब्सिडी देने की उम्मीद भी कोई कैसे कर सकता है?

पूर्व सीएम अखिलेश ने अपने बयान को आगे जारी रखते हुए कहा कि हमारा सवाल तो बस इतना सा है कि सरकार ने हमारे काम को मथुरा, वृंदावन में बंद क्यो करवा दिया? अखिलेश ने बीजेपी की केंंद्र सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी वालोंं ने लोगों को रोजगार दिया नहीं, बल्कि उनसे छीन लिया है।

Back to top button