बॉलीवुड

Breaking: ह्रितिक रोशन करेंगे दूसरी शादी, दुल्हन का नाम जानकर लग सकता है झटका

खबर आ रही है कि बॉलीवुड के सुपरस्टार ह्रितिक रोशन एक बार फिर घोड़ी चढ़ सकते हैं. वह एक बार फिर से दूल्हा बनने की तैयारी कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ह्रितिक रोशन अपनी ही एक्स वाइफ सुजैन खान से एक बार फिर शादी के बंधन में बंध सकते हैं. बता दें कि लव मैरिज करने के बाद साल 2014 में दोनों ने तलाक ले लिया था. लेकिन तलाक लेने के बावजूद ह्रितिक और सुजैन का रिश्ता दोस्त की तरह बरक़रार रहा. वह अक्सर अपने बच्चों के साथ घूमते-फिरते स्पॉट किये जाते हैं. कभी डिनर डेट, कभी हॉलिडे तो कभी पारिवारिक समारोह में उन्हें साथ देखा जाता है. सच मानें तो उन्हें देख कर लगता ही नहीं है कि उनका कभी तलाक हुआ है. ह्रितिक को सपोर्ट करने में भी सुजैन कभी पीछे नहीं हटतीं. कंगना-ह्रितिक विवाद में सुजैन ने ह्रितिक का जमकर सपोर्ट किया था.

साल 2000 में ह्रितिक की पहली फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ आई थी. इस फिल्म में वह अमीषा पटेल के साथ नज़र आये थे. राकेश रोशन द्वारा निर्देशित यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी और इस फिल्म ने रातों-रात ह्रितिक को सुपरस्टार बना दिया था. जब कोई एक्टर अपने करियर की चरम सीमा पर होता है तब वह शादी करने से थोड़ा बचता है. लेकिन ह्रितिक ने ऐसा कुछ नहीं किया. फिल्म रिलीज़ होने के कुछ टाइम बाद ह्रितिक ने अपने प्यार सुजैन खान से शादी कर ली. दोनों की ये शादी करीब 14 सालों तक चली. लेकिन साल 2014 में दोनों के बीच मतभेद इतना बढ़ा कि उन्होंने अलग होने का फैसला कर लिया.

लेकिन तलाक के बावजूद दोनों का रिश्ता किसी खास दोस्त की तरह बरक़रार रहा. सुजैन आये दिन ह्रितिक और बच्चों के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. हाल ही में सुजैन ने ह्रितिक के बर्थडे की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी. बता दें कि ह्रितिक और सुजैन दोनों का बैकग्राउंड फिल्मी है. हालांकि, दोनों की शादी की खबर पर अभी परिवार के किसी भी सदस्य ने मुहर नहीं लगायी है. लेकिन एक करीबी सूत्र ने बताया कि दोनों जल्द ही दोबारा शादी कर सकते हैं. परिवार का कहना है कि वह इसलिए साथ समय बिताते हैं ताकि उनके बच्चों की परवरिश पर कोई बुरा असर न पड़े.

तलाक से पहले एक इंटरव्यू के दौरान ह्रितिक ने कहा था कि हम ऐसी सिचुएशन में पहुंच गए हैं जहां एक-दूसरे से अलग होना ही सबसे बेहतर ऑप्शन है. झूठे रिश्ते का दिखावा करने से बेहतर है हम अलग होकर दोस्त की तरह रहें. लेकिन अलग होने के बाद भी दोनों बच्चों के साथ आउटिंग पर साथ जाते रहते हैं. हाल ही में करण जौहर की न्यू ईयर पार्टी में भी दोनों साथ दिखे थे. कई बार ह्रितिक रोशन सुजैन खान के बुटीक पर भी नज़र आये हैं. बुटीक की एक तस्वीर कुछ दिनों पहले सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की थी. इस तस्वीर में उनके साथ ह्रितिक रोशन भी थे.

अब अंदर की बात तो हमें नहीं पता लेकिन उम्मीद यही करते हैं कि फिल्म इंडस्ट्री का ये सबसे मशहूर कपल एक बार फिर साथ हो जाए. ह्रितिक के फैन्स भी यही चाहते होंगे और उनके फैन्स के लिए इससे बड़ी खुशखबरी और कुछ नहीं होगी.

Back to top button