विराट कोहली ने खोया आपा, पत्रकारोंं पर फूटा हार का गुस्सा

साउथ अफ्रिका: भारतीय टीम साउथ अफ्रीका से खेले जाने वाले टेस्ट सीरीज को अपने हाथ से गंवा चुकी है। जी हां, हार के बाद के भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान की जब आलोचना होने लगी तो कोहली ने इस बार अपना आपा खो दिया। बता दें कि मैच हारने के बाद जब कोहली पत्रकारों से मिले तो अपना सारा गुस्सा उन्होंने पत्रकारोंं पर निकाल दिया। चलिए जानते हैं कि आखिर पत्रकारों से कोहली ने ऐसा क्या कह दिया?

बता दें कि कप्तान विराट कोहली ने बुद्धवार को सेंचुरियन में हार के बाद कहा कि बल्लेबाजों की नाकामी के कारण उनकी टीम को साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज गंवानी पड़ी। साथ ही आपको यह भी बता दें कि भारत को दूसरे टेस्ट क्रिकेट मैच के आखिरी दिन 135 रन से हार का सामना करना पड़ा, जिसकी वजह से भारत ने तीन मैचों की सीरीज 0-2 से गंवा दी है।

याद दिला देंं कि इससे पहले भारतीय टीम ने केपटाउन में पहला टेस्ट मैच 72 रन से गंवाया था, जिसके बाद भारतीय टीम ने दूसरे टेस्ट मैच में वापसी करने की नजरिये से उतरी थी, लेकिन इस बार भी भारतीय किक्रेट टीम को हार का सामना करना पड़ा। खैर, खेल में तो हार जीत चलती रहती है, लेकिन इस समय विराट कोहली ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसकी वजह से पूरे किक्रेट जगत में तहलका मचा हुआ है।

बता दें कि मैच के बाद विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपना आपा खोते हुए दिखाई दिए। जी हां, सेंचुरियन टेस्ट को लेकर जब कोहली से पूछा गया कि आपने इन्ही खिलाड़ियों क्योंं खिलाया? फिर क्या कोहली ने जवाब देते हुए कहा कि ‘आप मुझे बता दें कि बेस्ट प्लेइंग इलेवन क्या होती है, हम उसी के साथ खेलने के लिए तैयार हैं। इतना ही नहीं, कोहली ने आगे यह भी कहा कि हम नतीजों के हिसाब से प्लेइंग इलेवन नहीं चुनते हैं, ऐसे में प्लेइंग टीम पर सवाल उठाना गलत है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.