Photos: सामने आई विरुष्का के मुंबई रिसेप्शन की अनसीन फोटोज, अनुष्का जमकर लगा रही हैं ठुमके

पिछले महीने 11 दिसंबर के दिन अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने शादी रचाई थी. दोनों ने अपनी यह शादी कुछ चुनिंदा लोगों की मौजूदगी में गुपचुप तरीके से इटली में रचाई. उस दौरान शादी की कुछ तस्वीरें और वीडियोज भी वायरल हुए थे. एक लंबे समय के अफेयर के बाद दोनों ने शादी की. हालांकि बीच में दोनों के ब्रेकअप की ख़बरें भी सुर्खियों में आई थी. दोनों की यह शानदार शादी इटली के टस्कनी में स्थित एक आलिशान होटल बोर्गो फिनोशीएटो में संपन्न हुई. विराट और अनुष्का की यह शादी अंत तक सस्पेंस से भरी हुई थी. लोग इस बात को लेकर असमंजस में थे कि वाकई वह शादी कर भी रहे हैं या नहीं. लोगों का ये कंफ्यूजन तब दूर हुआ जब अनुष्का और विराट ने अपनी शादी की तस्वीर रात को 9 बजे सोशल मीडिया पर शेयर की.

21 दिसंबर को अनुष्का और विराट का दिल्ली के ताज होटल में ग्रैंड रिसेप्शन हुआ था. रिसेप्शन में करीबी लोगों के अलावा देश के प्रधानमंत्री मोदी को भी निमंत्रण दिया गया था. रिसेप्शन का फंक्शन शुरू होने के करीब एक घंटे बाद पीएम मोदी रिसेप्शन में पहुंचे. उनके पहुंचते ही लोगों में उत्साह आ गया. मोदी ने स्टेज पर पहुंचकर नए जोड़े को शादी की शुभकामनायें दी. शादी का दूसरा रिसेप्शन मुंबई के एक होटल में 26 दिसंबर को रखा गया था. मुंबई वाला रिसेप्शन फिल्मी और खेल जगत की हस्तियों के लिए था. इस रिसेप्शन में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के एक से एक बड़े सितारे शामिल हुए थे. विरुष्का के इस रिसेप्शन में मानों सितारों का तांता लग गया था. लोअर परेल का सेंट रेगिस होटल सितारों की चकाचौंध से जगमगा उठा था.

दिल्ली में हुए रिसेप्शन की काफी तस्वीरें लोगों को देखने को मिली थी लेकिन मुंबई में हुए रिसेप्शन की कम ही फोटोज सामने आई थीं. हाल ही में मुंबई में हुए रिसेप्शन की कुछ अनदेखी तस्वीरें सामने आई हैं. इस तस्वीर में अनुष्का अपनी एक फ्रेंड के साथ जमकर ठुमके लगाती हुई नज़र आ रही हैं. बता दें कि रिसेप्शन में अनुष्का ने सब्यसाची का गोल्डन कलर का लहंगा पहना था और विराट ने नेवी ब्लू कोट के साथ क्रीम कलर का ट्राउजर पहना था. रिसेप्शन में सबकी नज़रें इस स्टाइलिश कपल पर ही टिकी हुई थीं. आज हम आपके लिए मुंबई रिसेप्शन की कुछ अनसीन फोटोज लेकर आये हैं.

विरुष्का के ग्रैंड रिसेप्शन में बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के बड़े-बड़े सितारे मौजूद रहे. बॉलीवुड से अमिताभ बच्चन, कंगना रनौत, कटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय, करण जौहर, श्री देवी, प्रियंका चोपड़ा समेत कई और अन्य सितारे शामिल थे. वहीं, क्रिकेट की दुनिया से सचिन तेंदुलकर, महेंद्र सिंह धोनी, उमेश यादव, मुनाफ पटेल जैसे दिग्गज खिलाड़ी मौजूद थे. बता दें कि रिसेप्शन से पहले रिसेप्शन का कार्ड सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. दरअसल, रिसेप्शन का कार्ड पूरी तरह से इको फ्रेंडली था. इस कार्ड पर एक छोटा सा प्लांट भी अटैच किया गया था. आप भी देखिये मुंबई रिसेप्शन की कुछ अनसीन फोटोज. देखें तस्वीर-