बॉलीवुड

सनी लियॉन से भी ज्यादा हॉट हैं उनकी भाभी, तस्वीरें देखकर पसीने छूट जाएंगे-देखें

पोर्न फिल्म इंडस्ट्री से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली सनी लियॉन आज लाखों के दिलों पर राज़ करती हैं. लेकिन बॉलीवुड की बेबी डॉल सनी लियॉन की जिंदगी पहले से ऐसी नहीं थी. बहुत कड़े संघर्षों के बाद सनी आज इस मुकाम पर पहुंची हैं. पहले अपना गुज़ारा करने के लिए सनी पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में काम किया करती थीं लेकिन जब से वह बॉलीवुड में आई हैं उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया है. सबसे पहले लोगों ने सनी को बिग बॉस में देखा था. बतौर कंटेस्टेंट वह बिग बॉस में आई थीं. उनकी टूटी फूटी हिंदी और मासूमियत ने लोगों का दिल जीत लिया था.

उस समय लोगों को अंदाज़ा भी नहीं था कि बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट एक दिन बॉलीवुड पर राज करने वाली है. प्रोड्यूसर्स और डायरेक्टर्स की नज़र बिग बॉस के दौरान सनी पर पड़ी. उसी वक़्त से सनी को फिल्मों और आइटम सांग के ऑफर आने शुरू हो गए. इसके बाद से उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. आज सनी के नाम को किसी परिचय की ज़रुरत नहीं है. सनी की खूबसूरती के तो हर तरफ चर्चे हैं. चुलबुली सनी को जहां करोड़ों चाहने वाले हैं वहीं उनके दिल पर पहले से ही कोई राज कर रहा है. जी हां, आपने सही पकड़ा. हम सनी लियॉन के पति डेनिअल वेबर की बात कर रहे हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं सनी की एक खूबसूरत भाभी भी हैं? सनी की भाभी खूबसूरती में सनी से कम नहीं हैं. आज हम आपको सनी से नहीं बल्कि उनकी भाभी से मिलवाने जा रहे हैं.

आपको बता दें कि सनी की भाभी का नाम करिश्मा नायडू है. करिश्मा दिखने में सनी से कम नहीं हैं. एक बार आप सनी की भाभी को देख लेंगे तो हमारा दावा है कि आप सनी को भूल जाएंगे. कुछ समय पहले सनी के भाई संदीप वोहरा की शादी करिश्मा नायडू के साथ हुई थी. पूरे रीति-रिवाज के साथ यह शादी गुरुद्वारे में संपन्न हुई थी.

शादी के बाद जब से दोनों की तस्वीरें वायरल हुई तब से करिश्मा की खूबसूरती लोगों के नजरों में छा गई. कुछ टाइम पहले सनी ने अपने भाई और भाभी के साथ इंस्टाग्राम पर एक विडियो शेयर की है. इस विडियो को देखने के बाद लोग सनी और उनके परिवार की खूब तारीफ कर रहे हैं. विडियो से साफ पता चलता है कि सनी अपने परिवार से कितना प्यार करती हैं. आप भी देखिये सनी की हॉट भाभी करिश्मा नायडू की कुछ तस्वीरें. देखकर पसीने न छूट जाएं तब कहियेगा.

देखें तस्वीर-

Back to top button