अगर आपके चेहरे पर भी है काला तिल, तो चमक सकती है किस्मत-जानिए पूरी ख़बर

जैसा कि हम सभी जानते ही हैं कि मनुष्य के शरीर की हस्त रेखा, राशि, गृह, नक्षत्र, माथे की रेखा आदि उसके भविष्य और स्वभाव के बारे में काफी कुछ बयान करते हैं. ठीक वैसे ही इंसान के शारीर पर मौजूद तिल भी उसके बारे में काफी राज़ खोलते हैं. वैसे तो हर इंसान के शारीर में कहीं ना कहीं तिल मौजूद रहते ही हैं लकिन, अगर वो तिल उसके चेहरे पर हो तो उसकी किस्मत बदलने की ताकत रखता है. आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इंसान के चेहरे पर मौजूद काला तिल ना केवल उसकी सुंदरता में चार चाँद लगाता है बल्कि, उसके स्वभाव, व्यक्तित्व और भविष्य के बारे में काफी कुछ बयान करता है. ऐसे में आज हम आपको चेहरे पर मौजूद कुछ तिलों के बारे में बताने जा रहे हैं. अगर आपके चेहरे पर भी तिल मौजूद है तो बहुत जल्द आप भी धनवान होने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं इस पूरी ख़बर को विस्तार से…

चेहरे पर दाईं तरफ तिल होना


दोस्तो आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अगर आपके चेहरे पर दाई तरफ काला तिल मौजूद है आप  काफी खुश किस्मत इंसान है.  चेहरे पर मौजूद दाई तरफ तिल  आपकी सुंदरता सौभाग्य और अपार सफलता को दर्शाता है.  इसके इलावा शादीशुदा जीवन के लिए चेहरे पर मौजूद यह तिल अहम भूमिका निभाता है. जिन लोगों के चेहरे के दाई तरफ तिल रहता है उनका शादी शुदा जीवन काफी  सुखद रहता है और किसी प्रकार की अड़चन नहीं आती.  इसके इलावा उन्हें अच्छी संतान प्राप्ति होती है.
चेहरे पर बाईं तरफ तिल होना


इसके अलावा अगर आपके चेहरे के बाई और तिल है तो समझिए आपकी किस्मत बदलने वाली है.  बायीं और मौजूद काला तिल आपके और आपके साथी के बीच की आपार मोहब्बत को दर्शाता है. इसके इलावा आपके और आपके साथी के बीच में कभी कोई मिस अंडरस्टेंडिंग नहीं रहती.  इसके इलावा इन लोगों का समाज में काफी उच्च स्थान रहता है साथ ही इन पर भगवान धन की कृपा बनाए रखते हैं.
नाक पर तिल होना


अगर आपकी नाक पर तिल है तो यह ना केवल आपकी सुंदरता को जाहिर करता है बल्कि आपके भोलेपन को भी दर्शाता है.  इसके अलावा नाक पर मौजूद तिल आपको अच्छा साथी और अच्छा इंसान बनाता है. ऐसे लोगों को सुख संपत्ति की कभी कमी नहीं आती.
जिन लोगों के नाक पर काला तिल रहता है, उनकी घर और परिवार में काफी अच्छी छवि बनी रहती है. इन लोगों को गुस्सा अधिक आता है. लेकिन जल्दी ही ये शांत भी हो जाते हैं. इनके दिल में कभी किसी के लिए नफरत नही रह सकती.

होंठो पर तिल होना

होंठ पर काला तिल आपके रोमांटिक स्वभाव को दर्शता है. इसे लोग काफी खुश मिजाज़ होते हैं. इनके मन में काम वासना के साथ साथ नई उमंगें भी पैदा होती हैं. ये एक अच्छे साथी सिद्ध होते हैं. इसके इलावा ही ये अपने पार्टनर की इच्छायों को मुख्य समझते हैं और उन्हें पूरा करने का हर सम्भव यत्न करते हैं. इनका अपने बच्चों से काफी प्यार बना रहता है.

error: Content is protected !!