शिल्पा शिंदे की जीत ने सलमान खान को बनाया आरोपी, हिना के फैन्स ने कहा पहले से ही तय था विनर

3 महीने चलने के बाद आखिरकार बिग बॉस सीजन 11 की ट्रॉफी शिल्पा शिंदे ने अपने नाम कर ली. शो में हिना खान को मात देकर शिल्पा विनर रहीं. शो के होस्ट सलमान खान ने विजेता की यह ट्रॉफी शिल्पा शिंदे को पकड़ाई. इस दौरान शिल्पा काफी इमोशनल हो गई थीं. अपनी जीत के लिए फैन्स का शुक्रिया अदा करते हुए उन्होंने बिग बॉस 11 की ट्रॉफी और प्राइज मनी स्वीकार किया. बता दें कि शिल्पा शिंदे टीवी जगत की जानी-मानी हस्ती हैं. शिल्पा के नाम के चर्चे तभी से शुरू हो गए थे जब से यह खबर आई थी कि शिल्पा बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट बनने जा रही हैं. शिल्पा शिंदे को दर्शकों ने अंत तक पसंद किया. दर्शकों का साथ शिल्पा को भरपूर मिला और वह फिनाले तक जा पहुंची. उनकी फैन फॉलोइंग देखकर ही काफी लोगों ने अंदाज़ा लगा लिया था कि बिग बॉस 11 की ट्रॉफी शिल्पा को ही मिलने वाली है.

जहां एक ओर शिल्पा के फैन्स शिल्पा की जीत की खुशी मना रहे हैं वहीं दूसरी ओर हिना के फैन्स बिग बॉस को स्क्रिप्टेड बताते हुए सलमान खान पर शिल्पा को जीताने का आरोप लगा रहे हैं. शिल्पा के जीतने के बाद हिना खान के फैन्स ने जम कर हड़कंप मचाया. लोग गेम को पार्शियल बताते हुए यह भी कहने लगे कि शो के फिनाले में लाइव वोटिंग कराने की क्या ज़रुरत पड़ गई थी. सूत्रों के अनुसार कलर्स चैनल शिल्पा के विनर बनने से खुश नहीं था. कहा जा रहा है कि शुरुवात में हिना से वादा किया गया था कि वहीं शो की विनर बनेंगी. चैनल को नहीं लगा था कि नेगेटिव छवि के साथ शिल्पा विनर बन सकती हैं.

जब सलमान खान को इस बात का पता चला तब उन्होंने लाइव वोटिंग कराने की सलाह दी. सलमान भी शिल्पा को विनर के रूप में देखना चाहते थे लेकिन वह चैनल की बात को नज़रंदाज़ भी नहीं कर सकते थे. इसलिए निष्पक्ष निर्णय के लिए लाइव वोटिंग का सहारा लिया गया.

बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब सलमान पर किसी कंटेस्टेंट की तरफदारी करने का आरोप लगा है. इससे पहले भी बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स सलमान खान पर फेवरेटिज्म का आरोप लगा चुके हैं. इस सीजन की कंटेस्टेंट अर्शी खान ने भी कहा था कि सलमान अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को आगे बढ़ाते हैं. एक टास्क के दौरान जब अर्शी के पिता घर में दाखिल हुए थे तब अर्शी ने शिल्पा पर अपने पिता को गलत नज़रों से देखने का आरोप लगाया था. इस बात को लेकर सलमान अर्शी पर काफी भड़के भी थे. लेकिन अर्शी ने भी सलमान को कहा कि उन्हें शिल्पा की बात कभी दिखाई नहीं देती. इसका मतलब यही निकलता है कि सलमान पक्षपात करते हैं. बता दें कि सट्टा बाज़ार में शिल्पा शिंदे और हिना खान की जीत पर भारी पैसा लगा हुआ था. शिल्पा की जीत ने लोगों को भारी नुकसान में डाल दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.