महिला नेता ने खुले आम दी इमरान खान को चुनौती, कहा- मेरे साथ 10 मिनट के लिए बंद कमरे में..

पाकिस्तान के नेता इमरान खान तीसरी शादी करने जा रहे हैं. इस बीच उन्हें अपनी ही साथी रही आयशा गुलालई से एक चुनौती मिली है. आयशा ने इमरान को ललकारते हुए कहा कि अगर इमरान में हिम्मत है तो वह उनके साथ बंद कमरे में रहकर देखें, उनकी हालत न ख़राब हो जाए फिर कहना. बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब आयशा इमरान को चुनौती दे रही हैं. इससे पहले भी वह इमरान पर यौन शोषण का आरोप लगा चुकी हैं. देखें वीडियो-

बता दें इमरान खान तीसरी शादी करने की प्लानिंग में हैं. आयशा द्वारा दिए गए इस चुनौती पर अब वह खुद प्रतिक्रिया दे रहे हैं. इस बात को लेकर उन्होंने कई ट्वीट भी किये. मंगलवार को उन्होंने एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, “कुछ दिनों से मैं इस सोच में हूं कि क्या मैंने कोई बैंक लूटा है, या देश के पैसों की मनीलॉन्ड्रिंग की है, या मॉडल टाउन की तर्ज पर कत्लेआम का कोई आदेश जारी किया है, या देश के कुछ ज़रूरी राज़ भारत को बता दिए हैं. इनमें से मैंने कुछ भी नहीं किया है लेकिन लगता है शादी के बारे में सोचना मेरा सबसे बड़ा अपराध बन गया है.”

दरअसल, पाकिस्तानी अख़बार ‘द न्यूज़’ के मुताबिक इमरान तीसरी शादी करने जा रहे हैं. उसके बाद से ही यह खबर पाकिस्तान में चर्चा का विषय बनी हुई है. पहले तो यह खबर पार्टी के कुछ नेताओं द्वारा ख़ारिज कर दी गई थी. लेकिन कुछ इस बात से भी सहमत नज़र आये कि यह उनका निजी मामला है. पार्टी के प्रवक्ता ने 7 जनवरी को बताया कि इमरान खान बुशरा मनेका नाम की एक महिला को शादी के लिए प्रपोज कर चुके हैं. लेकिन उस महिला ने अब तक शादी के इस प्रस्ताव का कोई जवाब नहीं दिया है.

इमरान ने अपने ट्वीट में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ का नाम लेते हुए उन्हें इस तरह के मीडिया कैंपेन के लिए जिम्मेदार ठहराया है. उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता. लेकिन कुछ देर बाद ही उनका एक और ट्वीट आया जिसमें उन्होंने लिखा कि वह अपने बच्चों और बुशरा बेगम के रुढ़िवादी परिवार के लिए फिक्रमंद हैं. उनके मुताबिक उन्हें जानबूझ कर निशाना बनाया जा रहा है. पूर्व प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ की आलोचना करते हुए इमरान ने कहा कि वह उनके परिवार को पिछले 40 साल से जानते हैं. उन्हें भी नवाज़ शरीफ के निजी जिंदगी के बारे में कई घिनौने राज़ पता हैं लेकिन वह इस स्तर तक गिरकर उन्हें सार्वजनिक नहीं कर सकते.

Leave a Reply

Your email address will not be published.