मिस्ट्री गर्ल ने किया अंतराष्टीय मुक्केबाज का ये हाल, फ्लैट में मिला अय्याशी का ये सामान

एक तरफ जहां देश भर में निदेशक अनुराग कश्यप की फिल्म मुक्केबाज रिलीज हो रहीं थी। वहीं दूसरी तरफ नोएडा में एक बुरी ख़बर आ गई। पुलिस को सूचना मिली की एक अंतराष्ट्रीय मुक्केबाज की गोलीमार कर हत्या कर दी गई है। मुक्केबाज की हत्या उसे के फ्लैट में हुई। कातिल इतने बेरहम थे की बॉक्सर के शरीर पर एक के बाद एक चार गोलियां मारीं, और आसानी से फरार हो गए। वारदात के वक्त बिल्डिंग में काफी चहल पहल थी। लेकिन किसी को कानों कान ख़बर तक नहीं हुई।  अब पुलिस इस मामले में मिस्ट्री गर्ल की तलाश में है जिसका इस फ्लैट में आना जाना था। शक है कि मुक्केबाज के कत्ल में उससे सुराग मिल सकते हैं।

बीती दस जनवरी से संदिग्ध परिस्थितियों में लापता अंतराष्ट्रीय मुक्केबाज जीतेंद्र मान का शव ग्रेटर नोएडा के जीटा-1 सेक्टर स्थित एवीजे हाइट्स सोसायटी की छठी मंजिल स्थित फ्लैट में मिला। जिसको दस जनवरी की सुबह आखिरी बार देखा गया था। पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के अलीपुर निवासी जितेंद्र मान अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जूनियर व सीनियर वर्ग में रूस, क्यूबा, फ्रांस व उजबेकिस्तान में मेडल जीत चुके हैं।

शुक्रवार को जब सीएम योगी की सुरक्षा में पूरे प्रदेश की पुलिस लगी हुई थी। उसी दौरान ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर की इस घटना के सामने आने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा दिया। जिस किसी को सूचना मिली वो एवीजे हाइट्स अपार्टमेंट के बाहर जमा होने लगा। परिजनों ने बताया कि मृतक जितेंद्र अल्फा-1 में अल्टीमेट फिटनेस एकेडमी में जिम ट्रेनर के रूप में काम कर रहा था। लेकिन पिछले दो दिन से उसका फोन बंद जा रहा था। इसपर जब उसका चचेरा भाई फ्लैट में पहुंचा तो देखा फ्लैट में शराब की बोतल अय्याशी के पूरे साजो सामान रखे थे। साथ ही गोलियों से छलनी जितेंद्रे का शव बेड पर पड़ा था।

बहरहाल ग्रेटर पुलिस सीसीटीवी की मदद से अपार्टमेंट में आने-जाने वालों की तस्वीरों खंगालने को लगी है, लेकिन बॉक्सर की हत्या करने वाली इस घटना में दिलचस्प पहलू सामने आया है। जिसमें पड़ोसियों की माने तो जीतेंद्र के फ्लैट में अकसर एक लड़की आती जाती थी। जिसके साथ जीतेंद्र को बाहर निकलते और घूमते देखा गया था। पुलिस को शक है कि कहीं इस पूरे मामले में लड़की की भूमिका तो नहीं। पुलिस कॉल डिटेल के साथ सीसीटीवी में संदिग्ध लोगों की तस्वीरें तलाशने में जुटी है।

पुलिस अंदेशा है कि हत्या आरोपी जितेंद्र मान के परिचित या करीबी हैं। पुलिस इस मामले में लव एंगल भी खंगाल रही है। एसपी देहात सुनीति के मुताबिक वारदात के संबंध में जो सुराग मिले हैं, उनकी पुष्टि की जा रही है। इसके साथ ही जीतेंद्र के परिवार वालों ने भी एक लड़की और कुछ दोस्तों पर शक जाहिर किया है।

बताया जा रहा है कि जितेंद्र ने साल 2008 में हरियाणा में स्टेट बॉक्सिंग में रजिस्ट्रेशन कराया था, और दिल्ली से खेलते थे। राजेश टोकस जीतेंद्र के कोच थे। जितेंद्र तीन साल से ग्रेटर नोएडा में रह रहा था। बताया गया है कि वह बॉक्सिंग में नेशनल चैंपियन रह चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.