फीमेल फैन के साथ ऋषि कपूर ने की ऐसी हरकत, बेटे रणबीर को मांगनी पड़ी माफी

अपने समय के सबसे कूल और रोमांटिक हिरो माने जाने वाले ऋषि कपूर का स्वभाव और व्यक्तित्व पहले से बहुत अधिक बदल चुका है .. अभिनेता ऋषि कपूर आजकल देश की राजनीति से लेकर सभी मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखते हैं .. ऐसे में कई बार तो उन्होने ऐसी बाते भी कही हैं कि सोशल मीडिया पर उसका खामियाजा भुगतना पड़ा है। हाल के दिनों में ऋषि कपूर ने कई बार ऐसा कुछ किया है जिससे उनके फैंस का भी दिल दुखा है और अबकि बार तो उन्होने अपनी फीमेल फैन के साथ सार्वजनिक स्थान पर ऐसा व्यवहार किया कि वो रो पड़ी और फिर वहां ऋषि के तेवर को देखते हुए उनके बेटे रणबीर कपूर को ये मामला संभालना पड़ा ।

असल में गुरूवार की रात ऋषि कपूर अपनी पूरी फैमिली के साथ बांद्रा के एक रेस्त्रां में डिनर के लिए गए थे। इस मौके पर ऋषि के साथ उनकी पत्नी नीतू, बेटा रणबीर, बेटी रिद्दिमा और नातिन समारा भी मौजूद थीं। ऐसे में जब कपूर परिवार उस रेस्त्रां में पहुंचा तो उन्हे देख कर उनकी एक फीमेल फैन काफी एक्साइटेड हो गई। उस महिला ने एक आम फैन की तरह ही कपूर परिवार के साथ सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट की।

हालांकि महिला की इस रिक्वेस्ट के लिए ऋषि को छोड़ सभी मान गए और फिर उस महिला ने हर एक सदस्य के साथ अलग-अलग फोटो खींचवाई।  लेकिन ऋषि कपूर आगे बढ़ गए .. ऐसे में  जब कपूर परिवार खाना खाकर बाहर निकलने लगा तो वो फिर ऋषि के पास गई और सेल्फी लेने की रिक्वेस्ट करने लगी। पर ऋषि ने फिर भी सेल्फी के लिए हांमी नहीं भरी। ऐसे में  नाराजगी में उस महिला फैन के मुंह से निकल गया कि ‘हाउ रूड’ .. और जैसे ही ये शब्द महिला के मुंह से ऋषि कपूर ने सुना उन्हे गुस्सा आ गया और फिर ऋषि ने नाराजगी में उसको काफी भला-बुरा सुना दिया।

ऐसे में एक सबके सामने ऋषि के गुस्से का शिकार हुई वो महिला रोने लगी .. तभी इस मामले को ज्यादा बढ़ता देख रणबीर आगे आए । उन्होंने बीच में आकर बीच-बचाव किया और पापा ऋषि को शांत कराकर उन्हें गाड़ी में बैठने को कहा। इसके बाद ही मामला शांत हो पाया। साथ ही रणबीर ने अपने पापा की तरफ से उस फीमेल फैन से माफी भी मांगी। वैसे ये पहली दफा नहीं है कि ऋषि ने गुस्से में किसी का दिल दुखाया हो.. सोशल मीडिया पर वो अक्सर वो यूजर्स को लताड़ लगाते रहते हैं।