विशेष

19 साल की इस लड़की ने बेचा अपना कुंवारापन..जिस शख्स ने खरीदा उस के बारे में जान कर रह जाओगे दंग

दुनिया बहुत बड़ी है और इस में हर दिन कोई न कोई अजीबो गरीब कारनामे होते ही रहते है और आज के इंटरनेट के दौर में किसी भी छोटी-छोटी खबर को पूरी दुनिया में फैलने में जरा सी भी देर नहीं लगती। इंटरनेट के माध्यम से आज हम दुनिया के किसी भी कोने में खरीददारी तथा अपनी वस्तुओं को बेच सकते हैं आज के दौर में अॉनलाइन ही सब कुछ बिकने लगा है। आश्चर्य की बात तो यह है कि अब तो लड़कियां ऑनलाइन अपनी वर्जिनिटी भी बेचने लगी है सुनने में आपको जरूर थोड़ा अजीब लग रहा होगा लेकिन यह बिल्कुल सच है। दुनिया में खूबसूरत महिलाओं और मॉडल्स की कमी नहीं है और उसी में से कुछ लड़कियां ऐसी भी है जो चर्चित होने तथा अच्छा खासा पैसा कमाने के लिए के लिए किसी भी हद तक जा सकती है।

आज हम आपको ऐसे ही एक लड़की के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने पैसों के लिए एक वेबसाइट पर अपना कुंवारापन बेच दिया। अमेरिका की एक स्टूडेंट और पार्ट टाइम मॉडल गिसेल ने यह दावा किया है की उसने 3 मिलियन डॉलर यानि 19.5 करोड़ रुपये में अपनी वर्जिनिटी अबु धाबी के एक बिजनेसमैन को बेच दी है। यह नीलामी जर्मनी की एक एस्कॉर्ट सर्विस वेबसाइट पर हुई थी।

इस वेबसाइट के मुताबिक यह दावा किया गया है की इस नीलामी मैं दुनिया के अलग अलग देशों की कुछ चुनिंदा हस्तियों ने इस हिस्सा लिया था। इस नीलामी में सबसे ऊंची बोली अबू धाबी के एक बिजनेसमैन ने लगाईं थी इसने 2.5 मिलियन यूरो की बोली लगाई। इसके बाद दूसरे नम्बर पर एक हॉलीवुड का मशहूर एक्टर था जब तीसरे नंबर पर सबसे ज्यादा बोली लगाने वालों में रूस का एक नेता भी शामिल था।

हैरानी की बात यह है कि नीलामी के वक्त गिसेल मात्र 19 वर्ष की थी। उनके द्वारा लिए गए फैसले से काफी लोग हैरान है। एक विडियो शूट के दौरान गिसेल से पुछा गया की ऐसी क्या नौबत आ गई थी जो इतनी कम उम्र में उनको ऐसा करना पड़ा। गिसेल ने इस प्रशन का बड़े ही सरल शब्दों में जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने ऐसा सिर्फ इसलिए किया ताकि वह अपने स्कूल की फीस भर सके और साथ ही दुनिया घुमने का अपना शौक पूरा कर सके। उन्होंने कहा यह मेरा निजी फैसला है और मैंने किसी के दबाव में आकर ऐसा नहीं किया और मुझे हर वह चीज करने का हक है जो मुझे अच्छी लगती हैं। नीलामी के लिए वेबसाइट के इस्तेमाल पर उन्होंने कहा कि यह एक सुरक्षित तरीका था। उन्होंने अलग अलग लोगों से इसके बारे में सुना था। मीटिंग के लिए जाते वक्त गिसेल को सुरक्षाकर्मियों ने घेरा हुआ था।

एक इंटरव्यू में गिसेल ने कहा की यह किसी सपने के सच होने जैसा है मैंने ऐसा कभी भी नहीं सोचा था की नीलामी इतनी ज्यादा ऊंची बोली पर लगेगी। गिसेल ने कहा वर्जिनिटी सेल करने का ट्रेंड मोक्ष का ही एक रूप है और मुझे उन लोगों से हैरानी होती है जो एक महिला के ऐसा करने के खिलाफ हैं। उन्होंने कहा कि अगर मैं अपनी पहली रात किसी ऐसे शख्स के साथ बिताना चाहती हूं जो मेरा पहला प्यार नहीं है, तो ये मेरा फैसला है। जिस वेबसाईट पर गिसेल ने अपनी वर्जिनिटी नीलामी कराई है, उसी वेबसाइट पर 2016 में रोमानिया की 18 साल की मॉडल एलेक्जेंड्रा केफरन भी हॉन्ग कॉन्ग के बिजनसमैन को अपनी वर्जिनिटी नीलाम करा चुकी है।

Back to top button