पाकिस्तानियों का ये विडियो देखकर हर हिन्दुस्तानी गुस्से से पागल हो जायेगा

पाकिस्तान के कुछ लोगों ने एक विडियो के ज़रिये भारत को धमकी देने की कोशिश (showing anger against India) की है। विडियो में यह साफ़ साफ दिख रहा है कि एक पाकिस्तानी आदमी भारतियों को कह रहा है, कि अब तो सुधर जाओ भूले नहीं हो क्या कारगिल का युद्ध। शायद विडियो बनने वाले को पता नहीं है कि कारगिल का युद्ध भारत ने जीता था। इस युद्ध में पकिस्ता की बहुत बुरी हार हुई थी।

जरुरत पड़ने पर इससे हज़ारों भारतियों का खून बहाने से भी हम पीछे नहीं हटेंगे।

हमारे मन में हमेशा से यह बात रही की पाकिस्तानी सियासतदार चाहे जो भी सोचे दोनों देश की जनता कभी भी आपस में बैर नहीं रखती होगी। लेकिन इस विडियो ने वह के लोगों की सच्चाई को पूरी तरह बयाँ कर दिया है। ये भी धमकी दे रहे हैं कि ये जो हथियार हमने रखे हैं वो देखने के लिए नहीं रखे हैं, ये आपके लिए रखे हैं। जरुरत पड़ने पर इससे हज़ारों भारतियों का खून बहाने से भी हम पीछे नहीं हटेंगे। अगर हिम्मत है तो बॉर्डर पर आकर देख लो एक पाकिस्तानी सैकड़ों भारतियों पर भारी पड़ेगा और उनके खून से नई कहानी लिखेगा। पुरे दुनिया में जब कहीं कुछ होगा तो लोगों को डराने के लिए इस घटना का ज़िक्र किया जायेगा।

 

 
ये तो हद ही हो गई है जिस पाकिस्तान की भारत के आगे कोई औकात नहीं है वह के लोग भी ऐसी धमकियाँ दे रहे हैं। भारतीय प्रधानमंत्री को गलिय दी जा रही है। इतना सब कुछ हो जाने के बाद भी पाकिस्तान सरकार और वहाँ के लोगों के अन्दर किसी भी प्रकार का कोई अपराधबोध नहीं है। भारतीय लोग पाकिस्तानी कलाकारों की कितनी इज्जत करते हैं, उन्हें अपने यहाँ रहने की जगह देते हैं, और उनके लोग भारत के बारे में ज़हर उगल रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.