बॉलीवुड

जानिए हॉलीवुड का सबसे महंगा कलाकार कौन है, कितना लेते हैं एक फिल्म का मेहनताना

हम सब यह अच्छी तरह जानते हैं कि हॉलीवुड के अभिनेता एवं अभिनेत्रियाँ अपनी शानदार जीवनशैली के लिए खूब प्रसिद्ध है। लेकिन वह इतनी शानदार जिंदगी जीते कैसे हैं और वह कहा से लाते हैं इतने सारे पैसे। आज हम आपको बता रहें हैं कि कौन सा अभिनेता एवं अभिनेत्री अपनी एक फिल्म के लिए कितने पैसे लेते हैं

Who is Hollywood’s Most expensive artist?

1- लिओनार्डो डी कैप्रियो: इन्हें कौन नहीं जनता है, आज भी लिओनार्डो को लोग टाइटैनिक के जैक के नाम से ही जानते हैं। यह जीतने कमाल के अभिनेता हैं उतने ही कमाल के इंसान भी हैं। इनको पिछले साल द रेवेनेंट में अभिनय के लिए ऑस्कर भी मिल चुका है। लिओनार्डो द ग्रेट गैट्सबी, इन्सेप्सन, द वुल्फ ऑफ़ वॉल स्ट्रीट और टाइटैनिक में किये अपने अभिनय के लिए खूब जाने जाते हैं। यह अपनी एक फिल्म के लिए 77 मिलियन अमेरिकी डॉलर लेते हैं। (Who is Hollywood’s Most expensive artist? )

Who is Hollywood's Most expensive artist?
2- जॉनी डेप: यह अपने अल्हड़ अंदाज के लिए बहुत प्रसिद्ध हैं। इनको भी लोग इनके असली नाम से कम और जैक स्पैरो के नाम से ज्यादा जानते हैं। पाइरेट्स ऑफ़ द कैरेबियन, द लोन रेंजर, डार्क शैडो जैसी फिल्मों में इन्होने अच्छा अभिनय किया है। यह अपनी एक फिल्म के लिए 50 मिलियन अमेरिकी डॉलर लेते हैं। (Who is Hollywood’s Most expensive artist? )

Who is Hollywood's Most expensive artist?

3- एडम सैंडलर: यह हॉलीवुड में अपनी कॉमेडी फिल्मो के लिए जाने जाते हैं। हैप्पी गिलमर और बिली मैडिसन के हिट होने के बाद से इनका कैरियर काफ़ी आगे गया है। यह अपनी एक फिल्म के लिए 40 मिलियन अमेरिकी डॉलर लेते हैं। (Who is Hollywood’s Most expensive artist? )

Who is Hollywood's Most expensive artist?
4- विल स्मिथ: स्मिथ के बारे में कहना ही क्या, यह हॉलीवुड के सबसे कमाल के अभिनेता हैं। इन्होने अपने जीवन में हर तरह के रोल किये हैं, यह किसी एक तरह के रोल के साथ बंधकर नहीं रहना चाहते हैं। इसलिए यह हमेशा कुछ अलग करने की चाहत रखते हैं। मेन इन ब्लैक, इंडिपेंडेंस डे जैसी फिल्मों से इन्होंने अपना दम निर्देशकों को दिखाया। यह अपनी एक फिल्म के लिए 36 मिलियन डॉलर लेते हैं। (Who is Hollywood’s Most expensive artist? )

Who is Hollywood's Most expensive artist?

5- टॉम हैंक्स: यह अपनी फिल्म फॉरेस्ट गंप, सेविंग प्राइवेट रॉयन, द ग्रीन माइल के लिए जाने जाते हैं। यह एक बहुत ही उम्दा अभिनेता हैं। अभी इनकी हालिया प्रदर्शित फिल्म सली काफ़ी चर्चा में रही। यह अपनी एक फिल्म के लिए 35 मिलियन अमेरिकी डॉलर लेते हैं। (Who is Hollywood’s Most expensive artist? )

Who is Hollywood's Most expensive artist?
6- एंजेलिना जॉली: यह अभिनेत्री अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने अफेयर और शादी के लिए चर्चा में रहती है। बावजूद इसके इन्होने टॉम्ब राइडर, वांटेड और मैलिफिसेंट जैसी फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है। यह अपनी एक फिल्म के लिए 30 मिलियन अमेरिकी डॉलर लेती हैं।

Who is Hollywood's Most expensive artist?

Back to top button