ब्रेकिंग न्यूज़

BREAKING NEWS – पठानकोट में दिखे संदिग्ध मचा हड़कंप, सर्च ऑपरेशन जारी

दिल्लीः उड़ी में हुए आतंकी हमले से देश अभी पूरी तरह से उबर भी नहीं पाया कि पंजाब के पठानकोट में संदिग्ध शख्स ( Pathankot suspicious Seen)को देखे जाने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। जैसे में इस सूचना की भनक पुलिस को लगी आनन-फानन में उस शख्स की चप्पे-चप्पे पर तलाशी की जा रही है। फिलहाल इस बारे में ज्यादा जानकारी अभी तक नहीं मिल पायी है।

इससे पहले उस वक्त पठानकोट दहल उठा था जब आतंकियों ने इस साल की शुरूआत में ही यहां की वायुसेना छावनी पर धावा बोल दिया था। इस हमले में चार आतंकियों को मार गिराया गया था जबकि इस घटना में भारत के दो जवान भी शहीद हो गए थे।

Pathankot, looked suspicious

श्रीनगर में SSB कैंप पर ग्रेनेड से हमला –

दूसरी तरफ श्रीनगर स्थित सशस्त्र सीमा सुरक्षा बल(SSB) के कैंप पर भी हमला हुआ है। बताया जा रहा है कि कैंप पर ग्रेनेड से हमला हुआ है। हमले के बाद से सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी है। इस हमले में किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है।

पठानकोट के एसएसपी राकेश कौशल ने बताया कि इलाके में कुछ संदिग्ध लोगों के हथियार के साथ देखे जाने की सूचना मिली थी जिसके बाद पुलिस ने बिना देर किए पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया।

एसएसपी कौशल के मुताबिक करीब 3 घंटे तक इलाके में सर्च ऑपरेशन चला मगर अभी तक कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि सर्च ऑपरेशन जारी है साथ ही सेना को भी इस मामले की जानकारी दे दी गई है।

Related Articles

Close