बदले की ऐसी दास्तान, जो ना कभी किसी ने सोचा होगा ना फिर कभी कोई करेगा!

दिल्लीः पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर लड़ाई हुई। लड़ाई भी सामान्य ही थी जो अमुमन आज कल पति-पत्नी में होते रहते हैं। पर पति को तो जैसे अलग ही भूत सवार हो गया। और उसने लड़ाई के बाद अपनी पत्नी  से बदला लेने के लिए ऐसा कांड कर दिया जिससे न सिर्फ उसकी पत्नी कि बल्कि उसके पूरे खानदान कि इज्जत पे बट्टा लग गया।  A story of revenge

 

ससुर की ‘वैसी’ वाली फोटो कर दी वायरल –

कहानी अहमदाबाद में रहने वाले पति-पत्नी कि है। दोनों में किसी बात को लेकर कुछ कहासुनी हो गई। पर पति पर तो जैसे किसी बात का भूत सवार हो गया। पत्नी पर इतना गुस्सा हो गया कि उसके पापा यानि अपने ससुर से बदला ले लिया। ससुर जी की ‘अश्लील’ फोटोज करीब 200 रिश्तेदारों को व्हाट्सऐप कर दी। उसके बाद सोशल मीडिया पर भी वो सारी फोटो फैला दी गई। ससुर जी की थू-थू हो रही है।

 

ससुर ने कोर्ट में दायर कि याचिका  –

ससुर जी का भी दिमाग खराब हो गया। जब पुलिस को अपनी बात बताई, पुलिस ने केस दर्ज ही नहीं किया। तो परेशान होकर ससुर जी अपनी अर्जी ले कर हाई कोर्ट पहुंच गए। लेकिन दामाद वकील है।  ससुर जी को डाउट रहा होगा कि यहां भी उनको सही फैसला नहीं मिलेगा। लेकिन फिलहाल कोर्ट ने ससुर जी की याचिका लिख ली है।

अब फैसला जो भी आए, लेकिन ससुर जी के साथ वाकई बहुत गलत हुआ। दामाद ने ऐसा किया क्यों, इसका जवाब भी सिर्फ वो ही दे सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.