……तो ये है नरेंद्र मोदी का पाकिस्तान से बदलें का सिक्रेट प्लान!

दिल्लीः भारत और पाकिस्तान के बीच के संबंध उरी हमले के बाद से पूरी तरह से बदल गए हैं। नवाज शरीफ के आतंकवाद को निरंतर समर्थन ने दोनों देशों के बीच के संबंधों में खटास ला दी है। लेकिन भारत की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पाकिस्तान से प्रतिशोध को लेकर सवाल उठा रही हैं? Secret Plan Pakistan.

इस मुद्दे पर काफी बहस हो चुकी है, और यह स्पष्ट हो चुका है कि भावुक प्रतिक्रियाओं से इस मुद्दे को हल नहीं किया जा सकता। देश की अधिकांश जनता पाकिस्तान से युद्ध कि मांग कर रही है और चाहती है कि सेना दुश्मन पर जोरदार हमला करें।

युद्ध कोई मजाक नहीं है, इसमें लाखों मुश्किलें हैं, भविष्य को लेकर खतरा है और पुरी तरह से दोनों ही देशों का नुकसान है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी टीम ने आतंक के साथ पाकिस्तान के ‘लगाव’ पर जोरदार जवाबी कार्रवाई करने की कसम खाई है। मोदी वर्तमान में दुनिया के सबसे बड़े राजनेताओं में से एक है, उनके मन में पाकिस्तान को ऐसी जगह चोट करने कि बात चल रही है जिससे पाकिस्तान को सबसे अधिक दर्द हो। किसी खूनखराबे के बिना वैश्विक अलगाव पाकिस्तान के लिए ऐसा जख्म होगा जो उसे सदियों तक याद रहेगा।

विडियों में देखें कि पाकिस्तानी राजनीतिक सलाहकार जैद हामिद पाकिस्तान को खत्म करने के लिए प्रधानमंत्री मोदी के सिक्रेट प्लान के बारे में क्या बता रहे हैं। आपको यह भी पता होना चाहिए कि हामिद मोदी के कभी प्रशंसक  नहीं रहे हैं।

 देखें विडियों –

Leave a Reply

Your email address will not be published.