बॉलीवुड

अलिया भट्ट के कपड़ो से कहीं ज्यादा महंगी है उनकी ये प्राइवेट चीज़,कीमत जानकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे

जैसा कि हम सभी जानते ही हैं की बॉलीवुड भारत देश की सबसे बड़ी फ़िल्म इंडस्ट्री मानी जाती है. यहाँ आए दिन कोई न कोई कलाकार फिल्मों में अपना डेब्यू करता रहता है. इस इंडस्ट्री में ऐसे में बहुत कम कलाकार हैं, जो दर्शकों के दिलों में अपनी अमिट छाप छोड़ जाते हैं. बॉलीवुड में अपनी अलगी पहचान हासिल करना कोई आम बात नहीं है. आए दिन इस इंडस्ट्री में कोई न कोई स्टार खबरों की सुर्ख़ियों में बना ही रहता है. कभी किसी की महंगी ड्रेस तो कभी किसी का महंगा ब्रेसलेट, लोगों का ध्यान अपनी और आकर्षित करता ही रहता है. ऐसे में आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसी हस्ती से जुडी चीज़ के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कीमत जानकर आपके रोंगटे  खड़े हो जाएंगे.

दरअसल, आज हम बॉलीवुड की सबसे क्यूट अदाकारा के बारे में बात करने वाले हैं. इन्होने अपने करियर की शुरुआत “स्टूडेंट ऑफ़ द इयर” फिल्म से की. जी हाँ, आज हम बात कर रहे हैं अलिया भट्ट की. अलिया भट्ट अक्सर अपने स्टाइल और ड्रेस को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. आपको ये जानकार हैरानी होगी कि अलिया भट्ट समेत बॉलीवुड में ऐसी कई हस्तियाँ है, जो अपने कपड़ों की कीमत और उनके ब्रांड्स को लेकर काफी सुर्खियाँ बटोरते हैं.

अभी हाला ही में शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना की ड्रेस और वाच की कीमत ने सबको सोच में डाल दिया था. वहीँ आज हम आलिया भट्ट की एक ऐसी चीज़ के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी कीमत जानकर आपके होश उड़ना तय है. दरअसल, इन दिनों आलिया के हैंडबैग्स की तसवीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं. अलिया के बैग को देख कर एक बात तो साफ़ ज़ाहिर होती है कि आलिया अपनी ड्रेस से भी ज्यादा अहमियत अपने बैग्स को देती हैं. तभी तो वह ड्रेस से भी कहीं ज्यादा खर्च अपने बैग्स को खरीदने में करती हैं.

अभी हाल ही में अलिया भट्ट को एअरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. उन्होंने डेनिम जींस के साथ सफेद में नीले लाइन का लॉग कोट पहना हुआ था. इसके इलावा उन्होंने अपने साथ लाल रंग का बैग कैरी किया हुआ था. अलिया  का यह लाल बैग उनकी ड्रेस के साथ काफी मेल खा रहा था. अलिया ने बताया कि उन्हें अपना ये बैग काफी पसंद है. आपकी जानकारी के लिए हम आपको  दें कि आलिया द्वारा कैरी किया गया ये बैग Givenchy ब्रांड का था. इसके इलावा इस बैग की कीमत लगभग 59,000 रूपये है. बहरहाल ये तो बात थी इनके बैग की. इसके साथ ही अलिया की पहनी हुई ड्रेस की कीमत भी आपको हैरान कर देगी.

आलिया के इस नीले रंग के मैक्सी ड्रेस को ही देख लीजिये. ये ड्रेस आलिया पर काफी जच रहा है. इस ड्रेस के साथ आलिया ने लॉन्ग कोट के साथ बूट्स भी पहने हुए हैं. आलिया की ये ड्रेस Tommy Hilfiger ब्रांड की है। दिलचस्प बात ये हैं कि इस ड्रेस की कीमत बैग की कीमत से काफी कम है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इनकी ड्रेस की कीमत सिर्फ 6000 रूपये ही है. इससे ये बात तो साफ़ ज़ाहिर हो रही है की अलिया को अपने ड्रेस से भी ज्यादा अपने बैग्स प्रिय हैं.

Back to top button