शादी के बाद बेहद बोल्ड सीन देने वाली हैं ऐश्वर्या राय, लेकिन अब ऐसे काम के लिए लेंगी 10 करोड़

मुम्बई – ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक 29 साल के लड़के ने उनको अपनी मां बताकर उन्हें सुर्खियों में ला दिया है। लेकिन, आज हम बात कर रहे हैं उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फन्ने खां’ की, जिसकी शूटिंग जारी हैं। गौरलतब है कि ऐ दिल है मुश्किल के बाद ऐश्वर्या की कोई फिल्म नहीं आई है। आपको याद दिला दें कि इस फिल्म में ऐश्वर्या ने रणवीर कपूर के साथ बेहद बोल्ड सीन देखकर सनसनी मचा दी थी। शादी के बाद ऐश्वर्या से ऐसे बोल्ड सीन की उम्मीद नहीं थी, लेकिन ऐश्वर्या ने ऐसे सीन दिये और खुब सुर्खियां बटोरी।

रिपोर्ट के मुताबिक ऐश्वर्या इस साल आने वाली फिल्म ‘फन्ने खां’ में एक बार फिर से बोल्ड सीन देती नजर आने वाली है। 44 साल की उम्र में ऐश्वर्या को इस तरह के बोल्ड अवतार में देखने के लिए उनक फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन, ऐसी रिपोर्ट आ रही है कि ऐश्वर्या राय ने ऐ दिल है मुश्किल के बाद अपनी फीस बढ़ा दी है। खबरों के मुताबिक, ऐश्वर्या ने अपनी एक फिल्‍म के लिए 10 करोड़ रुपए मांगे है।

आपको बता दें कि शादी के बाद ऐश्वर्या ने ‘ऐ दिल है मुश्किल’ से कमबैक करते हुए बेहद बोल्ड सीन दिये थे जिसके बाद से उनके पास कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं। ऐश्वर्या फिल्हाल ‘फन्ने खां’ की शूटिंग कर रही है और इसके बाद वे फिल्म ‘रात और दिन’ की शूटिंग शुरु करेंगी, जो एक्ट्रेस नरगिस के जीवन पर आधारित होगी। लेकिन, आप के लिए चौंकाने वाली बात ये हैं कि किसी भी प्रोड्यूसर को ऐश को 10 करोड़ रुपए देने में कोई दिक्कत नही है। गौरतलब है कि अभी कुछ दिन पहल ही आंध्र प्रदेश के रहने वाले एक 29 वर्षीय युवक ने ये दावा किया है कि ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी मां हैं।

इस लड़के का नाम संगीथ कुमार है, जिसका कहना है कि ऐश्वर्या ने साल 1988 में उन्हें जन्म दिया था। दिलचस्प बात ये है कि उस वक्त ऐश्वर्या साल 1988 में केवल 14 वर्ष की थी। इस लड़के के मुताबिक, वह साल 1988 में लंदन में आईवीएफ के द्वारा पैदा हुआ था। लेकिन, युवक ने इस बात का भी दावा किया है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय अब अलग-अलग रहते हैं। गौरतलब है कि जिस साल संगीत कुमार पैदा होने का दावा कर रहा है उस वक्त ऐश्वर्या की उम्र महज 14 साल थी। जिससे जाहिर है कि वह ये सब सिर्फ पब्लिसीटी के लिए कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.