ऑपरेशन थिएटर में नर्स कर रही थी गंदा काम, जब डॉक्टर ने देखा तो पांव तले से ज़मीन खिसक गई

कहते हैं डॉक्टर दुनिया में रहने वाले दुसरे भगवान है. जब भी किसी इंसान को कोई दर्द या पीढ़ा हो तो वह सबसे पहले डॉक्टर के पास ही जाते हैं. डॉक्टर इंसान की बिमारी को समझ कर उसका इलाज करते हैं और जरूरी दवाईयां देते हैं. वहीँ डॉक्टर्स के साथ रहने वाली नर्सें भी मरीजों की जान बचाने में हर संभव कोशिश करती हैं. परंतु, आज हम आपको एक ऐसी नर्स से रूबरू करवाने जा रहे हैं, जिसने अपने पेशे को दागी कर दिया है. अस्पताल में आपने मरीजों की सेवा करते अक्सर नर्सों को देखा ही होगा. लेकिन क्या कभी आपने किसी मरीज़ को नर्स द्वारा रस्सी से बंधते हुए देखा है? आपको ये बात भले ही मजाक लग रही होगी. लेकिन आज हम जिस नर्स से आपको मिलवाने जा रहे हैं उनके कारनामे जानकर आपके पाँव तले से ज़मीन खिसक जाएगी.

दरअसल, इन दिनों सोशल साइट्स पर एक नर्स की तसवीरें और विडियो काफी तेज़ी से वायरल हो रही हैं. जानकारी के अनुसार ये नर्स अपने मरते हुए मरीजों को रस्सी से बाँध कर उनके साथ सेल्फी लेती है. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस नर्स द्वारा किये गये व्यवहार ने पूरी दुनिया में बवाल मचा दिया है. लोग इस नर्स के विडियो को लगातार शेयर कर रहे हैं ताकि कोई इस नर्स के हत्थे ना चढ़ जाए. बहरहाल, चलिए जानते हैं आखिर ये पूरा माजरा क्या है…

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस विडियो में आप जिस नर्स को देख रहे हैं, इसका नाम ऐना किम है. विडियो में ऐना ने डॉक्टर्स को लेकर कईं प्रकार के खुलासे किये हैं जिसने पूरी दुनिया के डॉक्टरों की बोलती बंद कर दी है. आपको हम बता दें कि विडियो में ऐना ने बताया कि अस्पताल में लोग जैसा डॉक्टर्स को समझते हैं, वह असलियत में वैसे नहीं होते. ऐना ने बताया कि ऑपरेशन थिएटर में भी डॉक्टर लोग अपनी मर्जी से ही काम करते हैं. ऐना के अनुसार डॉक्टर्स को जिनसे मोटी रकम मिलने की उम्मीद रहती है, वह उसका इलाज अच्छे से करते हैं, बाकी अन्य लोग मरें या जीयें, उन्हें कोई फर्क ही नहीं पड़ता.

आपको हम बता दी  कि ऐना के इलावा कजन नामक एक और नर्स भी सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी चर्चा में हैं. दरअसल, ऐना की तरह ही कजन भी मरीजों के अंदरूनी बॉडी पार्ट्स को हाथ में लेकर सेल्फी पोस्ट कर रही हैं.इन तस्वीरों में दोनों ने ही किसी मरीज़ का दिल पकड़ा हुआ है तो किसी की किडनी. आपी जानकारी के लिए हम आपको बताना चाहेंगे कि ऐना और कजन की फोटोज सामने आने के बाद मेडिकल सर्विसेज और स्टाफ की पोल खुल गई है. ऐना के इन फोटोज को लेकर पूछताछ की जा रही है और उन्हें अब जेल भी हो सकती है. इतना ही नहीं बल्कि इन तस्वीरों के खुलासे के बाद कईं लोगों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ भी शुरू कर दी है.

इसी बीच इन दिनों सोशल मीडिया पर अस्पताल और डॉक्टर्स से जुडी कईं अन्य तसवीरें भी वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में डॉक्टर मरीजों का इलाज करने की जगह उनके साथ सेल्फी लेकर उपलोड करने में मशरूफ हैं.