बॉलीवुड

सोनाली बेंद्रे के प्यार में पागल था ये क्रिकेटर, किडनैप की भी की थी प्लानिंग

क्रिकेट और फिल्म जगत दोनो के बीच हमेशा से ही कुछ कनेक्शन रहा है।खासकर क्रिकेटर्स और हीरोइनो के बीच प्यार के किस्सों ने अक्सर सुर्खिया बनाई हैं। चाहें वो हाल ही में हुई विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी हो या फिर इससे पहले जहीर खान- सागरिका घाटगे और युवराज सिंह – हेजल कीच से शादी.. सबने इसी ट्रेंड को दोहराया .. वैसे देखा जाए तो क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्ट्रेस के बीच अफेयर की फेहरिस्त काफी लंबी है। इससे पहले भी कई अफेयर हुए हैं जिनमें कुछ तो सफल रिलेशनशिप में तब्दील हो गए वहीं कुछ अफेयर सिर्फ अफसाना बनकर रह गए। आज हम आपको एक ऐसे ही अफसाने के बारे में बताने जा रहें हैं..

आज के समय में फिल्मी कलाकारों के बाद अगर किसी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग होती है तो वो हैं क्रिकेटर्स की .. सफल क्रिकेटर बनने के बाद एक प्लेयर को सब कुछ नसीब होता है जो किसी सेलीब्रिटा को नसीब होता है इनकी पॉपुलरिटी इतनी होती है कि खेल के अलावा ग्लैमर जगत भी इनकी अच्छी खासी पुछ होने लगती है। ऐसे में इनका भी ग्लैमर वर्ल्ड की तरफ झुकाव देखने को मिलता है और इस तरह क्रिकेटर की किसी ना किसी एक्ट्रेस या मॉडल से अफेयर सुनने को मिल ही जाते हैं । ये सिलसिला पूर्व कैप्टन सौरव गांगुली और एक्ट्रेस नगमा से लेकर महेंद्र सिंह धोनी और दीपिका पादुकोण के बीच भी देखने को मिला है।

अक्सर क्रिकेटर्स का दिल बॉलीवुड हसीनाओं पर आ ही जाता है और ऐसे ही एक क्रिकेटर का दिल बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत हीरोइन सोनाली बेंद्रे कुछ इस तरह आया था कि उसने तो सोनाली को किडनैप करने का ही प्लान बना लिया था .. आपको बता दें ये कोई और नही पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर थें।

दरअसल इस बात का खुलासा खुद शोएब अख्तर ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था कि कैसे भारत दौरे पर एक बार उनकी मुलाकात क्यूट सी दिखने वाली सोनाली बेंद्रे से हुई थी और उस वक्त सोनाली को देखते ही क्रिकेट के मैदान पर बल्लेबाजों को अपनी रफ्तार से डराने वाले शोएब अख्तर अपना दिल हार गए थे।

असल में उस मुलाकात के बाद शोएब सोनाली के दिवाने हो गए थे और उन्होने उस वक्त ये भी सोच लिया था कि अगर सोनाली उनका प्रपोजल एक्सेपट नहीं करेंगी तो वो उनको किडनैप करवा लेंग। हालांकि ये सिर्फ शोएब की एक कल्पना थी जिसे उन्होंने इंटरव्यू में मजाकिया लहजे में बता दिया था । अब तो इस बात को कई साल बीत चुके हैं और ये दोनों सितारे अपने-अपने खुशहाल शादीशुदा जीवन में व्यस्त हैं। आपको बता दें कि जहां सोनाली ने 2002 में निर्देशक गोल्डी बहल से शादी की है, वहीं शोएब 2014 में एक पाकिस्तान लड़की रुबाब से निकाह कर चुके हैं।

Back to top button