बॉलीवुड

ऋतिक रोशन की हॉट साली को देखकर सर्दी में भी छूट जाएंगे पसीने, बवाल मचा रही हैं फोटोज

मुम्बई – बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और उनका परिवार किसी न किसी वजह से हमेशा ही सुर्ख़ियों में रहता है। अपनी पत्नी से तलाक हो या एक्ट्रेस कंगना से झगड़ा हो ऋतिक रोशन करीब एक साल से विवादों में छाए हुए हैं। लेकिन, अब ऋतिक रोशन किसी विवाद की वजह से नहीं बल्कि अपनी हॉट साली को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उनकी साली ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बिकिनी पहने तस्वीरें शेयर कि हैं, जो काफी वायरल हो रही हैं। ऋतिक रोशन की साली ने इन तस्वीरों को शेयर कर मीडिया की सारी लाइमलाईट लूट ली है। शायद आप भी यह जानना चाहेंगे कि ऋतिक रोशन कि साली आखिर कौन हैं। तो आइये आज आपको मिलवाते हैं ऋतिक रोशन की साली से।

ऋतिक रोशन की साली यानि की सुजैन की बहन का नाम फराह अली खान है, जो पेशे से फैशन डिजायनर हैं। लेकिन, फराह ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर कि जिसके बाद वो अचानक ही चर्चा में आ गईं। ‘फराह खान’ नाम पढ़कर शायद आपके मन में बॉलीवुड की डायरेक्टर-प्रोड्यूसर फराह खान आई होंगी। लेकिन, हम ‘ओम शांति ओम’ की डायरेक्टर और साजिद खान की बहन फराह खान की बात नहीं कर रहे हैं।



हम बात कर रहे हैं ऋतिक रोशन की साली और सुजैन खान की बहन ‘फराह खान’ की, जिन्होंने अपनी बिकिनी वाली तस्वीरों से लोगों को दिवाना बना रखा है। वैसे तो ऋतिक रोशन की साली और सुजैन खान की बहन ‘फराह खान’ के बारे में शायद पहले कोई खबर सामने नहीं आई हैं। लेकिन, फराह खान ज्वेलरी डिजाइनर के तौर पर बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम है। लाइमलाइट से दूर रहने वाली फराह अपनी कुछ बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर अचानक सुर्खियों में आ गई हैं।



फराह अली खान ने जो तस्वीर शेयर कि है उसमें वो एक पेड़ पकडकर झूलती हुई दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में उन्होंने केवल बिकनी पहन रखी है, जिसकी वजह से वो बेहद हॉट लग रही हैं। गौरतलब है कि फराह अली खान ने अपनी इस बिकिनी वाली तस्वीर को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आपको बता दें कि ऋतिक और फराह की बहन सुजैन खान का तलाक हो चुका है, मगर फराह और ऋतिक का रिश्ता साली और जीजा का ही है। फराह ने बॉलीवुड कि एक्ट्रेस बनने के बजाय ज्वेलरी डिजाइनिंग को अपना करियर चुना है और आज उनकी गिनती बॉलीवुड की फेमस ज्वेलरी डिजाइनर्स में होती है।

Back to top button