बॉलीवुड

विराट और अनुष्का को जल्दबाजी में करनी पड़ी थी शादी, वजह है हैरान कर देने वाली!

जैसा कि हम सभी जानते ही हैं कि भारत देश में इन दिनों शादियों का माहौल चल रहा है. अभी हाल ही की बात की जाए तो कॉमेडियन भर्ती सिंह शादी बंधन में बंधी थी और इसके बाद भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा भी अपने पांच साल के रिलेशनशिप को शादी का नाम दे दिया. एक समय था जब विराट और अनुष्का के सच्चे प्यार पर भारतीय जनता ट्रोल बना रही थी और मज़ाक उड़ा रही थी. परंतु, इन सब के बावजूद भी विराट ने अनुष्का का साथ कभी नहीं छोड़ा और अपने रिश्ते को सारी दुनिया के सामने स्वीकार लिया.

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि विराट और अनुष्का की शादी के बाद जहां उनके बहुत सारे फैन्स खुश हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ उनकी शादी से कहीं लोगों। कड़ील भी टूट चुका है. बहरहाल, विराट अनुष्का को लेकर कितना सीरियस हैं इस बात से हम सभी वाकिफ हो ही चुके हैं. कभी वा अनुष्का को महंगी रिंग तो कभी आलीशान फ्लैट देने से भी कन्नी नहीं कतराते.

विरुष्का यानि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी काफी जल्दबाजी में हुई थी. इसी कारण किसी को कानों कान भी इस शादी की भनक नहीं लग पाई थी. आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इसी महीने विराट और अनुष्का की शादी इटली में की गई थी जिसके बाद दोनों की हनीमून तस्वीरों को भी सबने काफी शेयर किया था. अभी हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से जब उनकी शादी की जल्दबाजी बारे में सवाल पूछे गए तो उन्होंने पूरा सच मीडिया के सामने रख दिया.

दरअसल, विराट और अनुष्का की जल्दबाजी की वजह आने वाला साल था. विराट ने बताया कि साल 2018 और 2019 में वह मैच मे काफी व्यस्त रहने वाले हैं. क्यूंकि विश्व कप भी आने वाला है. इसके इलावा अनुष्का की भी 2018 में चार फिल्में आने वाली हैं. जिनमे से एक फिल्म मे वह शारूख खान और कटरीना कैफ के साथ काम करने वाली हैं और दूसरी में वरुण धवन के साथ. तो कुल मिला कर दोनों का नया साल काफी बिजी रहने वाला है. इसी लिए दोनों जन दो साल तक शादी को पोस्टपोन नहीं करना चाहते थे और इसी साल के आखिर में शादी करने का फैसला कर बैठे. विराट और अनुष्का की शादी साल 2017 की सबसे बड़ी और अहम शादी में से एक मानी जा रही है.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि अपने हनीमून से लौटने के बाद विराट और अनुष्का की शादी का पहला रिसेप्शन हो चुका है. रिसेप्शन में भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र सिंह मोदी के इलावा अन्य कईं हस्तियों ने शिर्कत की थी. अभी कुछ ही दिन पहले विरुषका यानि विराट और अनुष्का की शादी का दूसरा रिसेप्शन मुंबई भी हुआ था.दिल्ली की तरह ही इस क्यूट कपल की इस दूसरी रिसेप्शन में भी कईं स्टार्स और क्रिकेटर शामिल हुए थे. बहरहाल, बात तो पक्की है कि विराट कोहली और अनुष्का आने वाले नए साल मे धूम मचाने वाले हैं जिनका पूरा भारत बेसब्री से इंतजार कर रहा है.

Back to top button